×

Sapna Choudhary Ke Gane: रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना 'विदाई', काफी इमोशनल है विडियो, देख रुकेंगे नहीं आंसू

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया म्यूजिक विडियो रिलीज हुआ है । लेकिन इस बार का ये विडियो पिछले सभी गाने से काफी अलग हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 28 Oct 2021 12:35 PM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) लॉकडाउन खुलने के बाद से काफी ज्यादा बिजी रहने लगी हैं । आये दिन सपना चौधरी के नए नए गाने यूट्यूब पर तहलका मचाते दिखते हैं । एक के बाद एक सपना चौधरी अपने म्यूजिक विडियो रिलीज कर रही हैं । इसी क्रम में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) का एक और नया म्यूजिक विडियो रिलीज हुआ है । लेकिन इस बार सपना का यह विडियो पिछले सभी गाने से काफी अलग हैं । जिसे सुनते आप इमोशनल हो सकते हैं ।

दरअसल, सपना चौधरी का नया म्यूजिक विडियो (sapna choudhary music video) 26 अक्टूबर को रिलीज हुआ है जिसका नाम "विदाई" (Vidaai) है । सपना चौधरी का यह विडियो काफी ज्यादा इमोशनल है । जिसे देखकर आपकी आँखों में आंसू आ जायेंगे । इस विडियो में सपना चौधरी उस लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसकी कुछ दिन में शादी होने वाली है । जिसे शादी करने के बाद अपने परिवार को छोड़कर जाना पड़ेगा ।

सपना चौधरी इस बात से दुखी होकर अपने माँ – बाप और भाई के बारे में सोचने लगती हैं ।अपने पुराने दिनों को याद करती नज़र आतीं हैं। जिसके बाद उसकी शादी हो जाती हैं । इस गाने को बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है । जिसे देख कोई भी अपने आंसू नहीं छिपा पायेगा । हर शादी शुदा महिला को या फिर शादी से पहले भी लड़कियों को यह गाना ज़रूर इमोशनल कर देगा । जिसे आपको भी सुनना चाहिए । यहाँ देखें विडियो...

पहले सीन में डांसर सपना चौधरी बेहद सादे सूट में नज़र आई, वहीं शादी के दिन खूबसूरत लहंगे में दिख रही हैं । इस विडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । एक यूजर ने लिखा- बहुत ही प्यारा और लाजबाब सॉन्ग, शुभकामनाएं प्रेषित करता हूँ ।

वही दूसरे यूजर ने लिखा- 1 गीत में कितना कुछ समेट दिया और वो भी इतनी खूबसूरती से ........निःशब्द ।

एक यूजर लिखते हैं - सपना चौधरी जी विदाई के समय में दादा पोती का इतना ममता वाला प्यार भरा विछौड़ा सहन ना होते देख कर इतना विराग्य पैदा हुआ आखों से आँसू की धारा बह निकली !

सपना चौधरी की ताजा खबर , Sapna Choudhary dance video, sapna chaudhari husband , sapna chaudhari ke gane , sapna chaudhari video , sapna chaudhari songs , sapna chaudhari geet

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story