×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने झुमका दिखा ऐसे लूटा दिल, फैंस ये वीडियो देख रहे बार बार

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) हरियाणा की डांसिंग क्वीन नहीं, देश की डांसिंग क्वीन कहलाने लगी हैं । अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए वो सोशल मीडिया पर अपनी कई वीडियो शेयर करती हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 21 July 2021 4:55 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के वीडियो का सीन (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटकों झटकों से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं । सपना चौधरी के गाने Sapna Choudhary Ke Gane) देश के सभी राज्यों में सुने जा रहे हैं । सपना चौधरी हरियाणा की डांसिंग क्वीन (dancing queen Sapna Choudhary) नहीं, देश की डांसिंग क्वीन कहलाने लगी हैं । अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए वो सोशल मीडिया पर अपनी कई वीडियो शेयर करती हैं । उनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर यू मिनटों में वायरल हो जाती हैं । फैंस उन्हें अलग अलग रूप में देखना पसंद करते हैं । हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है । जिसे आप भी देखा लेंगे तो कहेंगे गजब की अदाओं का जादू बिखेरा हैं ।

हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने स्टाइलिश साड़ी पहनी है , जिसमें वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं । ट्रांसफॉर्मेशन के बाद तो सपना भी किसी मॉडल से कम नहीं दिखती। जहां वो सभी स्टेज शोज में सूट सलवार पहने दिखाई देती थी, अब इंडियन से वेस्टर्न सभी ड्रेस पहना करती हैं । इस वीडियो को सुनते हुए आपको एक बैकग्राउंड म्यूजिक सुनाई देगा 'साड़ी वाली गर्ल' (saree wali girl) जो उनकी खूबसूरती और वीडियो दोनों पर मैच कर रहा है ।

सपना चौधरी के गाने रहे हिट

कोरोना महामारी के समय में भी सपना चौधरी ने अपने दर्शकों को निराश नहीं किया हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के साथ- साथ अपने तीन डांस वीडियो रिलीज़ किए । जिसमें बांगरों (Bhangro) , लख्मी चंद की टेक (lakhmichand ki tek) और घागरा (Ghaghra) शामिल हैं । ये तीनों ही वीडियो इंटरनेट पर सुपर हिट रहे । लोग इसे बार बार सुनना पसंद करते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story