×

Sapna Choudhary ke gane : सपना चौधरी ने 'लत लग जागी' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ Video

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary)आज एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं । उनके नए नए गाने दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 7 Jun 2021 10:41 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2021 10:42 AM GMT)
सपना चौधरी
X

सपना चौधरी (फोटो सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary ke gane : डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary)आज एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं । उनके नए नए गाने दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं । लेकिन नए गानों के साथ पुराने गाने भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke Gane ) में से 'लत लग जागी' (Lat Lag Jaagi) आज के समय में उतना ही फेमस है जितन ये वीडियो जनवरी 2018 में था। यह वीडिया सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इस वीडियो में सपना ने ब्लैक रंग का सूट पहनी हैं। जिसमें सपना का डांस देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ देखी जा सकती है। सपना का यह हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) में सपना ठुमका लगाता हुए नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी के डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है। वहीं इस वीडियो को 93 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सपना का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह वीडिय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की शुरूआत हरियाण के ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना स्टार बनने से पहले हरियाणा में और आस पास के राज्यों में प्रोग्रामो और पार्टियों में डांस किया करती थी। इसके बाद सपना स्टेज डांस की शुरुआत हरियाणवी गाना 'सॉलिड बॉडी रै' से किया। इसके बाद सपना का लोकप्रियता बढ़ता गया। सपना बॉलीवुड में आने से पहले 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनीं।

और यहीं से सपना के लिए बॉलीवुड का रास्ता खुल गया। सपना बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग के लिए मशहूर हैं। इस समय सपना सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो और फोटो शेयर करती है। सपना यहां तक पहुंचने में कड़ी मेहनत की हैं। दर्शकों का प्यार मिलने से उनकी हिम्मत बनी रही। जिसके चलते आज सपना ने बॉलीवुड तक में कदम जमा लिया है ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story