×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने नीले सूट और देसी अंदाज में किया डांस, शानदार एक्सप्रेशन से लूटा दिल

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसपर उनके फैंस लगातार रिएक्शन दे रहे हैं ।

Monika
Published on: 28 May 2021 11:39 AM GMT
Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने नीले सूट और देसी अंदाज में किया डांस, शानदार एक्सप्रेशन से लूटा दिल
X

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने इस वीडियो में नीले रंग का सूट पहला हुआ हैं । देसी अवतार में सपना ने सिर पर पल्लू लिए, हाथों में चूड़ी पहने, माथे पर बिंदी लगाए खेतों में डांस करती दिख रही हैं । इस वीडियो में सपना 'लख्मीचंद की टेक' (lakhmichand ki tek) गाने पर डांस के साथ शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं ।

हर किसी के जुबान पर आज सपना चौधरी का नाम है। अपने ठुमके और ज़बरदस्त गानों से सपना लोगों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं । सपना इतनी पॉपुलर हैं की उनके पुराने गानों को भी लोग सुनना पसंद करते हैं । सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । समय समय पर वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसपर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं ।


इस म्यूजिक वीडियो में सपना (Sapna Choudhary Video) के साथ आशीष नेहरा नजर आए । इस नए गाने में सपना फिर एक बार पूरी देसी अंदाज में दिखी । उनका ये गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चूका है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है । इस गाने में सपना बेहद सिंपल लुक में नजर आई ।

नए पुराने सभी गाने पॉपुलर

आपको बता दें, सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) नए हो या पुराने लोगों के बीच छाए रहते हैं । वैसे तो सपना के सभी गाने लोकप्रिय रहते है लेकिन उनके कुछ गाने ऐसे हैं जो हर शादी, संगीत या बड़े मौकों ही शान होते हैं, उनमें से तेरी आंख्या का यो काजल, गजबन, तू चीज लाजवाब, बंदूक चलेगी गाने शामिल हैं ।

लख्मीचंद की टेक' गाने से पहले सपना का एक और गाना रिलीज हुआ था 'घागरा' । इस गाने को भी दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला । आज जिस मुकाम पर सपना चौधरी खड़ी हैं । वहा तक पहुंचना सभी का सपना होता हैं । लेकिन ये बात सपना ही जानती हैं कि यहां तक पहुंचने में उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी । लेकिन लगातार दर्शकों का प्यार मिलने से उनकी हिम्मत बनी रही। जिसके चलते आज सपना ने बॉलीवुड तक में कदम जमा लिया है ।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story