×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी की ऐसी होती है पति वीर के साथ गुड मॉर्निंग, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं उनकी गुड मॉर्निंग कैसे होती है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 13 Nov 2021 12:51 PM GMT
Sapna Choudhary with her husband Veer Sahu
X

सपना चौधरी अपने पति वीर साहू के साथ (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी की पहचान उनके डांस से है। आज डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) न केवल हरियाणा बल्कि देश पर अपने डांस के चलते राज कर रही हैं । वह कभी नए गाने की रिलीज को लेकर, तो कभी अपने इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram Video) वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं । सपना चौधरी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं । हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) ने अपने पति वीर साहू के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं उनकी गुड मॉर्निंग कैसे होती है ।

सपना चौधरी अपने ठुमकों से महफिल जमा देती हैं। स्टेज शो हो चाहे डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance video) हर तरफ सपना के ही जलवे देखने को मिलते हैं । लेकिन इस वीडियो में सपना का अंदाज कुछ अलग ही दिखा। वीडियो में सपना चौधरी सुबह-सुबह अपने पति वीर साहू के साथ खुले मैदान में दिख रही हैं। सपना अपने पति का वीडियो बना रही हैं । वीर मैदान में अपने घोड़े को दौड़ते दिख रहे हैं ।

सपना चौधरी ने पति से पूछा ये सवाल

वीडियो बनाते हुए सपना चौधरी अपने पति से पूछती है कि वो क्या कर रहे हैं? बताओ ये क्या कर रहे हो आप? जिसके जवाब में वीर अंग्रेजी में बोलते हैं कि इट्स लर्निंग टाइम ऑफ सवा शेर। वह आगे बोलते है कि वो सवा शेर को एक्सरसाइज दे रहे हैं । सपना इसके आगे पूछती हैं कि सवा शेर की एक्सरसाइज हो रही या आपकी? जिसपर वीर जवाब देते हैं दोनों की ।

कुछ ही देर में वायरल हुआ वीडियो

बता दें, इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने एक कैप्शन भी लिखा- ये खेत, ये रेत, ये नज़ारे और हम । वही वीडियो शेयर करते ही फैन्स के अलग अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं । लोग पति पत्नी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही देर में 103,616 व्यूज मिले हैं । इससे पहले भी सपना चौधरी ने अपने पति के साथ कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। जिसे लोगों का खूब प्यार मिला।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story