×

Sapna Choudhary Ke Gane: अमेरिका से आया सपना चौधरी का दोस्त, हरियाणवी हाथ पड़ते ही देखें क्या हुआ इसका हाल

Sapna Choudhary Ke Gane: हाल ही में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखते आपकी हंसी छूट जाएगी।

Monika
Written By Monika
Published on: 19 Nov 2021 9:34 AM GMT
Sapna Choudhary Ke Gane: अमेरिका से आया सपना चौधरी का दोस्त, हरियाणवी हाथ पड़ते ही देखें क्या हुआ इसका हाल
X

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं। अपने डांस के बल पर उस जगह आ पहुंची हैं, जहा उनके बराबर में और कोई नज़र नहीं आता। यूट्यूब से लेकर फेसबुक और इंस्टाग्राम तक सपना चौधरी की छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखते आपकी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सपना चौधरी ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Video) पर शेयर किया है इसमें वो कॉमेडी करती नजर आ रही हैं। जिसमें कोई शक नहीं वो लोगों को हंसाने में माहिर है। उनके साथ कोई भी शांति से बैठ नहीं सकता। वीडियो में सपना अपने विदेशी दोस्त से मिलवाती हैं, लेकिन जैसे ही सपना चौधरी अपना हरियाणवी हाथ अमेरिका से आए दोस्त पर रखती हैं वो गिर जाता है। सपना उसे गिरा देख वहा से भाग निकलती हैं।

इस वीडियो पर फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर लिखने हैं - घाना कमजोर हो गया टिंकू भाई

एक यूजर ने लिखा- ले लिया सपना चौधरी का आशीर्वाद

अन्य यूजर ने लिखा – भाई को मार डाला

एक ने लिखा- ये हुई न हरियाणवी वाली बात

एक के बाद एक रिलीज हुए कई म्यूजिक वीडियो

आपको बता दें, सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए सपना के तीन गाने- इंडिया गेट (India Gate) , अलट पलट (alat palat) और रेल की भंबीरी (Rail Ki Bhambhiri) म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर अपना कब्ज़ा किया हुआ है। इन सभी गाने को मिलियन में व्यूज मिले हैं। वही उनके पुराने डांस वीडियो (sapna choudhay old video) भी अक्सर वायरल होते रहते हैं। फिन्स को उनके सभी गाने ज़बरदस्त लगते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story