×

सपना का ये डांस वीडियो, लगाए ज़बरदस्त ठुमके, इस वजह से देखा जा रहा बार बार

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस की दीवानगी हर तरफ देखी जा सकती हैं। वो आज एक पॉपुलर सलेब्रटी बन चुकी हैं फिर भी उन्होंने अपने फैन्स के लिए स्टेज शो करना नहीं छोड़ा।

Monika
Published on: 28 Jan 2021 1:49 PM GMT
सपना का ये डांस वीडियो, लगाए ज़बरदस्त ठुमके, इस वजह से देखा जा रहा बार बार
X
Sapna Choudhary का ये डांस वीडियो देखा जा रहा है बार-बार, घर में ही एक्ट्रेस ने लगाए जबरदस्त ठुमके,

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस की दीवानगी हर तरफ देखी जा सकती हैं। वो आज एक पॉपुलर सलेब्रटी बन चुकी हैं फिर भी उन्होंने अपने फैन्स के लिए स्टेज शो करना नहीं छोड़ा। सपना को देखने ले लिए हजारों की संख्या में भीड़ जुटती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिंग रहतीं हैं। जहा वह अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो की बात करें तो सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त हिट साबित होता है। वही इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। उनके नए गानों के साथ उनके फैन्स पुरानें गाने सुनना भी काफी पसंद करते हैं। सपना के इस वायरल हो रहे वीडियो में वह हरियाणवी गाने चटक-मटक पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं।

ये वीडियो है चर्चा में

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी चर्चा में है और उसे बहुत पंसद भी किया जा रहा है। सपना चौधरी का वायरल वीडियो उनके अबतक के डांस वीडियो से थोड़ा अलग है। इस वीडियो में सपना अपने घर में हरियाणवी गाने चटक-मटक पर जबरदस्त अंदाज़ में डांस करती दिख रही हैं।

घर पर किया ऐसा डांस

बता दें, इस वीडियो को एनिटाइम्स रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुके हैं। इस वीडियो में आप सपना चौधरी को नीले रंग के सलवार सूट में डांस करते देख सकता है। सपना इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके डांस की तो जितनी तारीफ़ करो कम ही होगी।

बन चुकी है पॉपुलर डांसर

सपना ने हरियाणवी , भोजपुरी, पंजाबी और कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। बॉलीवुड फिल्म में सपना ने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने स्टाज शो से ही की थी। बाद में बिग बॉस 11 में आने के बाद उनकी ज़िन्दगी पलट गई। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों डांस एल्बम में काम किया और आगे भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं।

ये भी पढ़ें : अब ऐसे दिखते हैं सैफ के बेटे इब्राहिम, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story