×

Sapna Choudhary Songs: ये गाने आपको थिरकने पर कर देंगे मजबूर, दिलों दिमाग पर छा जाएँगी सपना

Sapna Choudhary के हिट सांग्स की लिस्ट काफी लम्बी है उनमे से कुछ चुंनिदा गाने जो सुपर हिट है, उनकी आज हम लिस्ट लेकर आएं हैं आप भी सुनिए सपना के से बेहतरीन सांग्स ।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 28 March 2022 5:39 AM GMT
Sapna Choudhary songs
X

Sapna Choudhary songs(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Songs : आज सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को जो मक़ाम हासिल है वो उन्होंने अपने दम पर बनाया है। उनकी लगन और मेहनत ने उन्हें लोगो के दिलों को जीतने का हौसला दिया।धीरे धीरे सपना के गाने और उनका डांस हर तरफ छा गया। यही वजह है कि उनके ज़्यादातर गाने ऐसे हैं जिन्हे सुनते ही थिरकने का मन करता है। और आज हम आपको कुछ ऐसे ही गानों के बारे में बताएंगी जिन्हे आप भी डाउनलोड कर के अपने किसी पार्टी या फंक्शन को और धमाकेदार बना सकते हैं।

सपना चौधरी 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुई थीं। उनके पिता गायक थे। उन्‍हीं से सपना ने गायकी के गुण सीखे। पिता के न‍िधन के बाद सपना ने स्‍टेज प्रोग्राम करने शुरू किए। उन्हें पहले कई छोटे-बड़े प्रोग्राम में परफॉर्म करते देखा गया है। अब सपना को हर कोई जानता है।सपना की ज़िन्दगी में नया मोड़ तब आया जब वो बिग बॉस(Sapna Choudhary in BIgg Boss) में गयी। आपको बता दें कि सपना ने जब बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) में एंट्री की तो ये सिर्फ हरियाणा (Hariyana) में फेमस थी लेकिन, इसके बाद इनका जलवा यूपी (Utter Pradesh), बिहार (Bihar), मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और बॉलीवुड में भी छाया रहा।

सपना के गानों की अगर हम बात करें तो तेरी आँखों का यो काजल.... (Teri Aakhya ka Yo Kajal) सपना के हिट गानों की लिस्ट में सबसे ऊपर है। ये गाना जब रिलीज़ हुआ था उसके बाद हर शादी और पार्टी में सुनने को मिल जाता था। आप भी सुनिए ये गाना।

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और सपना के फैन फॉलोवर्स भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोशल साइट पर भी वो अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं और यही कारण हैं कि उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। सपना का बेबाक अंदाज़ उनके फैंस को खूब भाता है। सपना का गाना तू चीज़ लाजवाब.......(Tu Cheej Lajwaab) भी काफी हिट हुआ था और आज भी जब वो स्टेज पर आतीं हैं तो इस गाने की रिक्वेस्ट ज़रूर आती हैं।

सपना का सांग छोरी बिंदास....(Chhori BIndass).आज भी लोगों को अपना दीवाना बना देता है। गाने में सपना का अंदाज़ देखते ही बनता है। सपना का नाम सुनते ही आँखों के आगे सपना का डांस आ जाता है। सपना बड़ी ही सादगी से अपनी पर्फोर्मस देती हैं यही वजह है की लोग उनसे बड़ी जल्दी कंनेक्ट हो जाते हैं और उनके दीवाने बन जाते हैं।

सपना का गाना बदली बदली लागे.... (Badli Badli) भी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं,आप भी सुनिए और देखिये सपना का ये प्यारा अंदाज़ ।

सपना के गाने घूँघट.... (Ghunghat) में भी उनका एक अनोखा अंदाज़ दिखता है।

लत लग जाएगी..... (Lat Lag Jayegi) ये गाना भी सपना के हिट गानों में शुमार है।

सपना जहाँ एक ओर अपने गानों से लोगो के दिलों पर गहरा असर छोड़ने में कामयाब हो जतिन हैं वहीँ वो अपनी निजी ज़िन्दगी को भी काफी अच्छे से बैलेंस करतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story