×

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का भूतों से कनेक्शन , वीडियो हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Latest Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अब वर्ल्ड फेमस हो चुकी हैं। वहीँ अब उनका एक हिट गाना सामने आया है। जिसमे सपना भूतों के बीच फंसी नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Jun 2022 10:58 AM GMT (Updated on: 21 Jun 2022 2:53 PM GMT)
Haryanvi Song Chakki Niche Bhoot
X

Haryanvi Song Chakki Niche Bhoot  (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Latest Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब वर्ल्ड फेमस हो चुकी हैं। वहीँ अब उनका एक हिट गाना सामने आया है। जिसमे सपना भूतों के बीच फंसी नज़र आ रहीं हैं। उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहीं हैं। और रिलीज़ होते ही इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का हर गाना आते ही हिट हो जाता है अब उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसके बोल हैं 'चाकी नीचे भूत (Chaki Neeche Bhoot)।'इस वीडियो में सपना भूतों के बीच फंस जातीं हैं। इस वीडियो को सपना के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। सपना ने इस म्यूजिक वीडियो में मल्टीकलर लेहंगा पहना है और कभी वो काले रंग के ऑउटफिट में नज़र आ रहीं हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड हुए कुछ समय ही बीता है और इसके व्यूज मिलियन में हो गए हैं।

देखें सपना चौधरी का गाना

सपना हमेशा से ही अपने देसी लुक के साथ लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। सपना ने अपने इस लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो से भी सभी का दिल जीत लिया है। और उनका ये गाना भी उनके सुपरहिट गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है। सपना ने हरियाणवी गानों को हर जगह खास पहचान दिलाई है। यही वजह है वो 'हरियाणवी क्वीन' कही जाती हैं।

सपना सोशल मीडिया पर भी क़ाफी एक्टिव है उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग भी है। अब सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। सपना भले ही आज स्टार बन गयी हों लेकिन वो अभी भी अपनी जड़ों से जुड़ीं हैं और यही बात उन्हें दूसरों से अलग बनती है। सपना ने आज भी स्टेज शो करना नहीं छोड़ा है और वो अपने फैंस के लिए हर हाल में शो करतीं हैं। सपना फिल्मों में भी आ चुकीं हैं लेकिन स्टेज के लिए उनका लगाव आज भी बरकरार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story