Sapna Choudhary Net Worth: यूपी से हैं सपना चौधरी, सिर्फ गानों और डांस के जरिए की करोड़ो की कमाई

Sapna Choudhary Net Worth In Rupees: सपना चौधरी उत्तर प्रदेश से हैं। 13साल की उम्र में पिता की मृत्यु की वजह से करना पड़ा था डांस आज हैं करोड़ों की मालकिन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 Aug 2024 10:54 AM GMT
Sapna Choudhary Net Worth In Rupees
X

Sapna Choudhary Net Worth In Rupees (Image-Social Media)

Sapna Choudhary Net Worth: डांसर, सिंगर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर किसी ना किसी वजह से विवादों से घिरी रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने और डांस ना केवल हरियाणा में ही अपितु दुनियाभर में मशहूर है। उनके गानों को पसंद करने वालों की कमी नहीं हैं। Sapna Choudhary ने सिर्फ गानों और म्यूजिक वीडियों में डांस करके तथा स्टेज शो करके काफी अच्छी खासी संपत्ति एकत्रित कर ली है। चलिए जानते हैं सपना चौधरी के पास कितनी नेटवर्थ है।

सपना चौधरी के पास कुल कितनी संपत्ति है (Sapna Choudhary Net Worth In Rupees In Hindi)-

सपना चौधरी भले ही हरियाणी सिंगर हो लेकिन सपना चौधरी के जड़े उत्तर प्रदेश से जुड़ी हुई है। उनकी फैमिली उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती है। Sapna Choudhary के पिता की नौकरी रोहतक में थी। इसलिए उनकी पढ़ाई लिखाई वहीं पर हुई है। जब सपना चौधरी के पिता का देहांत हुआ था। तब उनकी उम्र मात्र 12 साल थी। इसके बाद परिवार चलाने के लिए Sapna Choudhary ने डांस करना शुरू किया। उनका डांस इतना लोकप्रिय हुआ कि उन्होंने आर्केस्टा ग्रुप बनाया।

तो वहीं 2020 में Sapna Choudhary ने सिंगर वीर साहू(Sapna Choudhary Husband)संग अचानक शादी करके सबको शॉक्ड कर दिया था। सपना चौधरी की एक बेटी भी है। जिसने नाम के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। Sapna Choudhary बिग बॉस रियलटी शो का भी हिस्सा बन चुकी है।

सपना चौधरी के सबसे फेमस गाने- आँखया का काजल, दो गज का दामन (Sapna Choudhary Song) हैं। इसके अलावा Sapna Choudhary ने 2019 में बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Sapna Choudhary Movie) से अपना करियर शुरू किया था। सपना चौधरी के पास कुल संपत्ति 50 करोड़ रुपये (Sapna Choudhary Net Worth In Rupees)के करीब है.

सपना चौधरी फीस (Sapna Choudhary Fees)-

सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए 25 से 50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story