×

Sapna Choudhary: सपना ने अपने नए गाने 'कामिनी' की दिखाई एक झलक, फैंस से बोला ये करके दिखाओ

Sapna Choudhary New Song: सपना ने अपने फैंस से पूछा भी है कि आपको क्या लगता है ये गाना रोमांटिक है या डांस वीडियो। आप भी देखिये और बताइये क्या आपका गेस सभी साबित होता है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 July 2022 1:02 PM GMT
Sapna Choudhary New Song
X

Sapna Choudhary New Song

Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर करतीं है तो वो वायरल हो जाता है वहीँ अब सपना के एक नए गाने की झलक इंटरनेट पर तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। सभी सपना के इस अपकमिंग वीडियो की चर्चा कर रहे हैं। सपना ने अपने फैंस से पूछा भी है कि आपको क्या लगता है ये गाना रोमांटिक है या डांस वीडियो। फैंस भी इसपर खूब जमकर अपने अपनी तरीके से कयास लगते दिख रहे हैं। आइये जानते हैं कैसा है सपना का ये अपकमिंग सांग।

सपना चौधरी ने अपने नए गाने 'कामिनी' की एक झलक दिखा कर हर तरफ भूचाल सा ला दिया है। हर कोई उन्ही के चर्चे करता दिख रहा है। वहीँ सपना भी अपने गाने 'कामिनी' के जरिए अपने फैंस के दिलों पर छुरियां चलने को बेताब है। भले ही सपना ने अपने इस गाने से अपनी एक झलक ही दिखाई हो लेकिन इसने फैंस का दिल खुश कर दिया है। सभी बेसब्री से उनके नए गाने का इंतज़ार भी कर रहे हैं।

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और साथ ही अपनी पोस्ट के ज़रिये फैंस से भी जुडी रहतीं हैं। वहीँ अब उनका नया गाना 'कामिनी' की एक झलक ने उनके फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है। सपना ने अपने अपकमिंग सांग का एक टीज़र शेयर किया है जिसमे सपना अपने चिरपरिचित अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने अपने देसी गेटअप के साथ एक बार फिर फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। वैसे तो सपना वेस्टर्न आउटफिट भी पहनतीं हैं लेकिन ज़्यादातर वो इंडियन ऑउटफिट ही प्रीफर करतीं हैं। सपना के बैकग्राउंड में भी किसी गांव जैसा ही नज़ारा दिख रहा है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना ये वीडियो टीज़र शेयर किया है और पूछा है,बताइये ये कोई डांस वीडियो है या रोमांटिक सांग। वहीँ फैंस भी इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं और उनके इस सवाल का बेहद अनोखे अंदाज़ में जवाब भी दे रहे हैं। इस वीडियो टीज़र में सपना का लुक काफी देसी है उन्होंने सलवार सूट पहना है और हमेशा की तरह वो इसमें भी काफी प्यारी लग रहीं हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर के लिखा है 'रोमांटिक गाना या डांसिंग सॉन्ग? कैसा गाना होगा कामिनी? कमेंट में सोचकर बताओ...' इसके बाद से ही सपना के फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने में सपना का साथ भरत नेगी देते दिख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी ज़बरदस्त रहती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story