×

Sapna Choudhary Video: बालों को लहराती सपना का वीडियो हुआ वायरल, इंटरनेट पर लगा दी आग

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे सपना काफी प्यारी लग रहीं हैं। उनके फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे ।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Jun 2022 1:04 PM GMT
Sapna Choudhary Video
X

Sapna Choudhary Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Video:सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर करती रहतीं हैं अब ऐसा ही उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे सपना काफी प्यारी लग रहीं हैं। सपना का हर अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आता है और अब उनका एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सपना ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है जिसमे सपना ने गहरे नीले रंग का सूट पहना हुआ है और उनके खुले बाल काफी प्यारे लग रहे है और इस अवतार में सपना का अंदाज़ वायरल हो रहा है। सपना की पॉपुलैरिटी केवल;हरियाणा तक नहीं है बल्कि उनके चर्चे पूरे देश में होते हैं। सपना की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है उनके चाहने वाले पूरे देश से उन्हें पसंद करते हैं। उनकी एक झलक पाने को सब बेचैन रहते हैं।

वीडियो में सपना अपने घने बालों को मदमस्त हो कर लहरा रहीं हैं और अपनी अदाओं से सभी को दीवाना भी बना रहीं हैं। सपना का ये लुक हर किसी को उनका दीवाना बना रहा है। साथ ही उनके इस प्यारे से लुक के साथ उनकी लहराती घनी ज़ुल्फ़ों ने तो कहर ही ढाह दिया है। सपना के इस लुक की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। जहाँ सपना के हर शो में लाखों लोग उनकी एक झलक के लिए आते हैं वहीँ सोशल मीडिया पर भी लोग उनके हर वीडियो और फोटोज पर ढेरों लाइक और कमेंट करते नज़र आते हैं।

सपना ने अब अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। वो जब रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनी तो पूरे भारत में में उन्हें एक अलग पहचान मिली। इसके पहले सपना की पॉपुलैरिटी हरियाणा तक ही सीमित थी लेकिन धीरे धीरे सपना हर जगह छाह गयी। उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो आते ही उसपर मिलियन व्यूज आ जाते हैं। फिलहाल उनका गाना पानी छलकै लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सपना के इस गाने को पिछले 3 महीने में 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story