×

सपना चौधरी एक बार फिर बटोर रहीं सुर्खियां, यहां देखें वीडियो

Manali Rastogi
Published on: 16 Nov 2018 8:48 AM GMT
सपना चौधरी एक बार फिर बटोर रहीं सुर्खियां, यहां देखें वीडियो
X

बेगूसराय: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार वो अपने के कार्यक्रम के कारण चर्चा में हैं। दरअसल, उन्हें बिहार के बेगूसराय में भरौल छठ महोत्सव के दूसरे दिन गुरुवार को डांस करना था। उन्होंने डांस किया भी लेकिन जैसे ही उनका डांस शुरू हुआ वैसे ही वहां दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई।

यह भी पढ़ें: अब बिना इजाजत आंध्र प्रदेश में नहीं घुस पाएगी CBI, केंद्र से टकराव के मूड में नायडू

भगदड़ होने से कई लोग घायल हो गए। वहीं, एक की मौत भी हो गई। गुरुवार को बॉलीवुड नाइट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस दर्शकों को देखना भारी पड़ गया। मगर मृतक के बारे में पुलिस ने दावा किया है कि उसकी मृत्यु टेंपो पलटने से सड़क हादसे में हुई है। बता दें, जैसे सपना चौधरी का डांस रात करीब 12 बजकर 45 मिनट पर शुरू हुआ, वैसे ही भीड़ अनियंत्रित हो गई।

यह भी पढ़ें: जल्द ही राजनीतिक दल बनाने वाले हैं राजा भैया, शुरू कर दी है प्रक्रिया

दरअसल, पंडाल के ऊपर चढ़कर सैकड़ों दर्शक सपना का डांस देख रहे थे। तभी एकदम से 300 मीटर लंबा और 150 मीटर चौड़ा पंडाल अचानक गिर गया, जिसके कारण पंडाल के नीचे बैठे लोग इधर-उधर भागने लगे। ऐसे में भीड़ ब्रैकेटिंग तोड़ते हुए मंच की तरफ बढ़ने लगी। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। इस हादसे के कारण आयोजक ने प्रोग्राम को तत्काल रोक दिया।

यह भी पढ़ें: अब वाराणसी में भी खुलेगा रामदेव का परिधान, शूटिंग के लिए काशी पहुंचे बाबा

यहां देखें वीडियो

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story