×

Sapna Chodhary ने किया अरेबिक स्टाइल में डांस,वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 March 2022 1:22 PM GMT
Sapna Chodhary
X

Sapna Chodhary(फोटो सांभर -सोशल मीडिया )

Sapna Chodhary Dance Performance : हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chodhary) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सपना पीले रंग का पटियाला सूट पहने नज़र आ रहीं हैं। वीडियो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन भी दिया है और सभी को होली की मुबारकबाद देते हुए लिखा है,"ये रंग ना जाने कोई जात ना कोई बोली,मुबारक हो आपको रंग भरी होली || हेप्पी होली |'

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अरबिक सांग पर डांस करती दिख रहीं हैं।सपना इसमें भूरे रंग की वेस्टर्न ड्रेस में बेहद सुन्दर दिख रहीं हैं।उन्होंने कैप्शन में लिखा है रील्स के लिए ।


गौरतलब है की सपना इसके पहले एक शो में आई थी और तबियत ख़राब होने के चलते उन्हें एडमिट भी होना पड़ा था लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था । लेकिन इसके बाद ही सपना ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमे वो हॉस्पिटल में हैं और धीरे-धीरे किसी के सहारे चलने की कोशिश कर रहीं हैं। वो किसी से बात करतीं दिख रहीं हैं की अब वो सही महसूस कर रहीं हैं,इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा था कि,"अब मैं बिलकुल ठीक हूँ , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद……..जल्दी मिलते है स्टेज

पर …….।"

इसके बाद सपना ने अपना एक और वीडियो अपलोड किया है जिसमे वो स्टेज पर कहती दिख रहीं है कि कोई नाचने वाली कहता है. कोई डांसर कहता है, आज मैं आपको एक बात बता देना चाहती हूं कि मेरी सर्जरी को अभी 8-10 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने न सिर्फ काम पर वापसी की बल्कि अपनी दमदार परफॉरमेंस से लोगो का दिल एक बार फिर से जीत लिया। और ये साबित भी कर दिया कि वो अपने काम को लेकर काफी संजीदा हैं।


दरअसल सपना को होली के मौके पर परफॉर्म करना था लेकिन उनकी सर्जरी को महज़ 8 से 10 दिन ही हुए थे तो ऐसे में डॉक्टर ने भी उन्हें ज़्यादा ज़ोर देने को मना किया था।लेकिन सपना को आना पड़ा उन्होंने मज़ाक करते हुए कहा की में नहीं आती तो आयोजक का नुक्सान हो जाता और फिर बाद में यही आयोजक उन पर केस कर देते।साथ ही उन्होंने आगे कहा कि आप सब का दिल भी टूट जाता। इसलिए मुझे आना पड़ा।उन्होंने कहा मेरे पेट में स्टिचेस है जो दो ही दिन पहले रिमूव किये गयें हैं। मैं ज़्यादा प्रेशर नहीं लगा सकती,लेकिन अगर में नहीं आती तो आयोजक का नुकसान हो जाता इतने लोगों का दिल टूट जाता और फिर यही आयोजक मुझपे केस कर देते और बोलते मैडम फ्रॉड हैं।और पता नहीं क्या क्या हो जाता,लेकिन एक्चुअली जो आर्टिस्टिक लाइफ है न वो ये है,मैं डांस कर रही हूँ मुझे महसूस नहीं हो रहा।डॉक्टर ने मुझे बिलकुल मना किया है कि अगर आप डांस करेंगी तो अपने रिस्क पर करेंगीं,हमारे रिस्क पर नहीं करेंगीं। मैं पूरी कोशिश करुँगी कि आपलोगों के एंटरटेनमेंट में कोई भी कमी न आये लेकिन अगर थोड़ी सी भी कमी आ जाये तो थोड़ा सा एडजस्ट कर लीजियेगा। मैं यहाँ आई मुझे लगा था की प्रेशर न आ जाये लेकिन बहुत ज़्यादा मज़ा आया।शायद मैं यहाँ से जाऊ तो जल्दी रिकवर कर जाऊ ।इसके बाद सपना ने सबका शुक्रिया अदा किया।उन्होंने अंत में कुछ लाइन बोली और कहा,कलाकार किसी बस्र का गुलाम नहीं होता ,और ये यूँ ही सरेआम महफ़िल में बदनाम नहीं होता,और ये बिक जाये तो प्यार में बिक जाये वार्ना खरीदने वाले के पास इसका दाम नहीं होता।"'उसके बाद सपना ने सभी को प्यार दिया और कहा." गलती हो जाये तो आज के लिए माफ़ कर दीजियेगा वार्ना तो में गलती करती रहतीं हूँ।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story