×

Sapna Choudhary: नीला घाघरा पहनकर 'हलवा शरीर' पर सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो, ठुमकों से हिला डाला पूरा हरियाणा

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'हलवा शरीर' गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है आप भी देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Jan 2023 3:05 PM GMT
Sapna Choudhary Video
X

Sapna Choudhary Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने लेटेस्ट सांग हलवा शरीर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उनका ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसपर उनके फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। सपना ने हलवा शरीर गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है आप भी देखिये ये वीडियो।

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का डांस हुआ वायरल

सपना चौधरी अपने लटकों झटको से हमेशा अपने फैंस को अपना दीवाना बना जातीं हैं साथ ही इस बार भी वो एक नए गाने के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करती नज़र आ रहीं हैं। नए साल में सपना के एक के बाद एक कई हरियाणवी गाने रिलीज़ हुए हैं। कुछ समय पहले ही सपना का एक और गाना 'हलवा शरीर' भी यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था। इस गाने के आते ही लोगों ने इसे खूब प्यार दिया और गाना काफी हिट भी हो गया वहीँ आज सपना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सपना इसी गाने पर अपनी कमर मटकती नज़र आ रहीं हैं और उनके फैंस इस वीडियो पर भी खूब प्यार बरसा रहे हैं। वीडियो में सपना अपने देसी स्टाइल में काफी प्यारी लग रहीं हैं। उनका ये लुक सभी के दिलों को जीत रहा है।

घाघरा चोली पहन कर सपना ने जीत लिया सभी का दिल

सपना इस वीडियो में घाघरा चोली पहने नज़र आ रहीं हैं। सपना ने अपने गाने हलवा शरीर पर ये वीडियो शेयर करके अपने फैंस को एक ज़बरदस्त ट्रीट दी है जिसके बाद सभी उन्ही की चर्चा करते नज़र आ रहे हैं। सपना का ये गाना कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक लगभग 3.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लोग अभी भी इस गाने को बार बार देख रहे हैं। सपना का ये देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वैसे सपना इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही ऑउटफिट में काफी कमाल की लगतीं हैं।

सपना चौधरी का गाना हलवा शरीर काफी ज़्यादा पॉपुलर हुआ था। इस गाने को रुचिका जांगीड़ और सुमित कौशिक ने अपनी आवाज़ दी है। साथ ही इस गाने को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन दिया है, "हलवा शरीर गाने को ज़्यादा से ज़्यादा प्यार दें।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story