×

सपना चौधरी ने फिर मचाया स्टेज पर धमाल, घूँघट में छिपाया चेहरा और दिल पर लगाई पति की तस्वीर

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे सपना स्टेज परफॉरमेंस करतीं नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 23 May 2022 1:42 PM GMT
Sapna Choudhary Video
X

Sapna Choudhary Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की डांसिंग क्वीन है लेकिन अब उनकी पॉपुलैरिटी केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं है बल्कि पूरे भारत में सपना के चाहने वाले हैं। उनके शो पर फैंस की भारी भीड़ जमा रहती हैं।

सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और उनके वीडियोस और फोटो उनके फैंस को दीवाना बना जाते हैं। ऐसा ही सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे सपना स्टेज परफॉरमेंस करतीं नज़र आ रहीं हैं। सपना के इस वीडियो में वो दमदार परफॉरमेंस देती नज़र आ रहीं हैं साथ ही सपना अपने देसी स्टाइल से सभी को दीवाना बना रहीं हैं।

सपना के लाइव शोज़ में काफी लोग उनकी एक झलक पाने के लिए आते हैं। सपना के इस वीडियो में उन्होंने पर्पल कलर का सूट पहना है और साथ ही सपना ने घूँघट भी काढ़ रखा है लेकिन जो खास चीज़ जिसपर सभी का ध्यान गया वो है सपना का मंगलसूत्र जिसपर उन्होंने अपनी और पति वीर साहू (Sapna Choudhary Husband Veer Sahu) की फोटो लगा रखी है। सपना ने अपनी शादी के बाद काफी समय तक अपनी शादी की खबर को छुपा रखा था। जहाँ सपना लाखों दिलों की धड़कन हैं वहीँ सपना की धड़कन उनके पति वीर साहू हैं।

सपना यूँ तो हमेशा ही डांस फ्लोर पर आते ही अपनी पावर पैक्ड परफॉरमेंस से आग लगा देतीं हैं लेकिन इस बार उनके मंगलसूत्र ने सभी का ध्यान भटका दिया। सपना का ये मंगलसूत्र वाकई काफी सुन्दर है। साथ ही सपना भी पर्पल और गोल्डन रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सपना ने इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है जिसमे उनका ये डांस वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस इस पर जमकर कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सपना ने जब शादी की थी तब कई महीनों तक उन्होंने लोगों से ये बात छुपाई थी। उनकी शादी जनवरी, 2020 में वीर साहू से हुई थी। लेकिन सपना ने ये शादी बिना किसी लाइमलाइट और मीडिया से छिपकर की थी। कई महीनो बाद सपना ने सबके सामने सच्चाई बयां की। सपना एक प्यारे से बेटे की माँ भी हैं जिसका नाम पोरस है। सपना अपनी मैरिड लाइफ और मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रहीं हैं। साथ ही वो अपने काम को लेकर भी उतनी ही अलर्ट हैं वो जहाँ स्टेज पर्फोर्मस से सभी को दीवाना बनातीं हैं वहीँ उनके म्यूजिक वीडियोस भी इंटरनेट सेंसेशन बन जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story