×

Sapna जब चलीं थीं गज का घूँघट काढ़ चटक मटक,लाखों दिलों पर ढाया था कहर

Sapna Choudhary जब भी कोई गाना लेकर आतीं हैं तो लाखों दिलों पर छाप छोड़ जातीं हैं। और ऐसा ही उनका गाना था "Chatak-Matak" जिसने आते ही लोगों के दिलों पर राज किया।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 April 2022 9:55 AM GMT
Sapna Choudhary Songs
X

Sapna Choudhary Songs(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Songs:सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी कोई गाना लेकर आतीं हैं तो लाखों दिलों पर छाप छोड़ जातीं हैं। और ऐसा ही उनका गाना था "चटक मटक" जिसने आते ही लोगों के दिलों पर राज किया।

दरअसल जब ये गाना रिलीज़ हुआ था तो काफी वायरल हो गया था। आपको बता दें कि सपना के चाहने वालों ने गाने 'चटक-मटक' (Chatak Matak Haryanvi Song) को भरपूर प्यार दिया था। और इस गाने 'चटक-मटक' को फैंस ने करोड़ों बार देखा और जमकर इसे लाइक भी किया। सपना चौधरी ने इस गाने में अपने देसी अंदाज और डांस से लोगों का दिल जीत लिया था ।

हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी को लोग काफी पसंद करते हैं और जब भी उनका कोई गाना रिलीज़ होता है तो वो यूट्यूब पर तहलका मचा देता है। इस गाने में सपना पूरे हरियाणवी लुक में नजर आई थीं। लोगों को उनका ये लुक बेहद पसंद आया था। आप भी देखिये ये गाना

आपको बता दें कि सपना के गाने 'चटक-मटक' (Chatak Matak Haryanvi Song) को अब तक 800,450,839 व्यूज मिल चुके हैं। गाने में सपना हरियाणवी पहनावे में बेहद सुंदर लग रही हैं। इस गाने को हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने गाया था । रेणुका और सपना की जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया था । आपको बता दें कि रेणुका का '52 गज का दामन' भी खूब वायरल हुआ था ।इस गाने में सिंगर रेणुका पंवार को भी देखा जा सकता है।

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑकेस्ट्रा में गाने से शुरू की थी। वो पहले केवल हरियाणा में ही जानी जातीं थीं लेकिन धीरे धीरे वो हर दिलों पर छा गयी। सपना ने बिग बॉस (Bigg Boss) में भी पार्टिसिपेट किया था। उसके बाद से भारत के कोने कोने से लेकर विदेशों तक पहचानी जाने लगीं। अब सपना जब भी स्टेज पर आतीं हैं तो लाखों को दीवाना बना देतीं हैं । उनके शोज़ हाउस फुल हो जाते हैं। सपना भी अपने फैंस का ख्याल रखतीं हैं और सोशल मीडिया पर भी आये दिन कुछ न कुछ पोस्ट ज़रूर करतीं हैं जिसे उनके फैंस भी बेहद पसंद करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story