×

Sapna Chaudhary ka Gana: ये गाना आज भी सबका फेवरेट, इससे मिली थी सपना को अलग पहचान

Sapna Chaudhary Songs: सपना का गाना Teri Ankhya ka yo Kajal आज भी उतना ही पसंद किया जाता है जितना कि जब ये रिलीज़ हुआ था तब किया जाता था। यहां देखिए पूरा वीडियो...

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 April 2022 4:37 AM GMT
Sapna Choudhry
X

Sapna Choudhary Hit Song(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Hit Song: सपना चौधरी (sapna chaudhary ka gana) का गाना 'तेरी आंख्यां का यो काजल'(Teri Ankhya ka yo Kajal) आज भी उतना ही पसंद किया जाता है जितना कि जब ये रिलीज़ हुआ था तब किया जाता था। इस गाने पर सपना का बेहतरीन डांस स्टेप गाने को और ज़्यादा धांसू बना देता है।.

गाने में सपना के साथ उनका हर एक फैन झूमता नज़र आता है,सपना आज भी अपने शो में अगर इस गाने पर डांस करतीं हैं तो पब्लिक भी जोश में भर जाती है।

सपना अपने इसी गाने से सब जगह फेमस हो गईं इतना ही नहीं, सपना के इस गाने पर कई लोगों ने डांस परफॉर्म कर अपना वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला था जो काफी मशहूर हुआ और इन वीडियोस को भी लोगों ने खूब पसंद किया।

गौरतलब है कि सपना चौधरी (sapna chaudhary) ने हरियाणवी गानों को नया मुकाम दिया है। 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' (teri aakhya ka yo kajal) गाने ने उन्‍हें और इस गाने को दोनों को ही खूब पॉप्‍युलैरिटी दिलवाई । 12 अप्रैल 2017 को यह गाना यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। और अब पांच साल बाद इस गाने को 28 करोड़ 30 लाख से अध‍िक बार देखा गया है। यह गाना हमेशा से ही यूट्यूब पर सपना को पसंद करने वाले फैन्‍स का हॉट फेवरिट गाना बना रहता है। उनके लटके-झटकों का वाकई कोई जवाब नहीं है। यहां देखिए पूरा वीडियो...

जब ये गाना रिलीज़ हुआ था तब हर पार्टी,शादी या बर्थडे में इसे खूब बजाया जाता था। यही वजह है कि सपना की लोकप्रियता धीरे धीरे बढ़ती गयी और वो कामयाबी की सीढ़ियां चढ़तीं चलीं गईं।

सपना अपनी बेबाकी के लिए जानी जातीं हैं,उन्हें सबसे ज़्यादा लोकप्रियता मिली टेलीविज़न के फेमस शो बिग बॉस (Bigg Boss) से.सपना हर घर में पहचानी जाने लगीं और अब सपना को किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं।वो जितनी हरियाणा में मशहूर हैं उतनी ही पूरे भारत में भी। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहतीं हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करतीं रहतीं हैं।

सपना का गाना 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' (teri aakhya ka yo kajal) एल्बम सूट तेरा पतला वॉल्यूम 2(Tera Suit Patla vol 2) से लिया गया है इसके गीतकार और सिंगर हैं डी सी मदना साथ ही संगीतकार हैं वीआर ब्रोस।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story