×

हरियाणवी क्वीन Sapna Choudhary ने राजेश खन्ना की स्टाइल में गया गाना, Video वायरल

Sapna Choudhary का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे सपना Rajesh Khanna के गाने ज़िन्दगी एक सफर है सुहाना पर लिप्सिंग करतीं दिख रहीं हैं।आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 April 2022 1:44 PM GMT
Sapna Choudhary Video Viral
X

Sapna Choudhary Video Viral(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Video Viral: सपना चौधरी(Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट लेकर आती हैं अब ऐसा ही उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे सपना राजेश खन्ना(Rajesh Khanna) के गाने ज़िन्दगी एक सफर है सुहाना पर लिप्सिंग करतीं दिख रहीं हैं।

वीडियो में सपना देसी लुक में हैं और सन ग्लासेज लगाते हुए गाना गा रहीं हैं। इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। साथ ही उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन दिया है "जिओ और जीने दो।" अब इससे उनका क्या मतलब है वो तो नहीं समझ आ रहा लेकिन ये बात साफ़ है कि उन्होंने अपने आलोचकों के लिए ही ऐसा कहा होगा।

वैसे पुराने गानों की बात ही अलग होती थी उन्हें मौके के अनुसार गाया जा सकता था हर गाने का मीनिंग भी होता था। और बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना ( Rajesh Khanna) का ये गाना ज़िन्दगी की सच्चाई बयां करता है।

सपना की फैन फॉलोइंग तो ज़बरदस्त है ही साथ ही लोग उनके अगले पोस्ट का भी बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं। कल सपना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे उनका मेकअप होते दिखाया जा रहा था। सपना उसमे भी गज़ब की सुन्दर दिख रहीं थी। और आज सपना का ये वीडियो भी बेहद खास है। सपना ने इस वीडियो रील में काफी गहरी बात अपने फैंस तक पहुंचने की कोशिश की है। उन्होंने इसमें कैप्शन दिया है जियो और जीने दो ,मतलब साफ़ है कि वो ज़िन्दगी के इस फलसफे को सभी तक पहुंचना चाहतीं हैं कि ज़िन्दगी में तो उतार चढ़ाव आएंगे ही आप अपनी ज़िन्दगी अपनी तरह से जिए।

सपना के इस खास अंदाज़ को सभी काफी पसंद कर रहे हैं उन्हें हार्ट शेप इमोजीस भेज रहे हैं। कोई उनकी सुंदरता का कायल हो रहा है तो कोई उन्हें मस्त बोल रहा है। सपना ने अपना करियर ऑकेस्ट्रा में परफॉर्म करने से शुरू किया था उसके बाद उन्होंने कई स्टेज शोज किये। लेकिन सपना को असली पहचान मिली बिग बॉस (Bigg Boss) से जब उन्हें घर घर में पहचाना जाने लगा। उनकी ज़िन्दगी में भले की काफी संघर्ष रहा हो लेकिन सपना ने कभी हार नहीं मानी और हमेशा आगे बढ़तीं रहीं जिसकी वजह से आज सपना को ये मुकाम हासिल हुआ है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story