×

Sapna Choudhary का 'बलम ऑल्टो' सांग हुआ था सुपरहिट, देसी अंदाज़ में लगाया था गाड़ी को धक्का

Sapna Choudhary का एक गाना कुछ समय पहले आया था Balam Alto जिसने रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था।देखिये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 April 2022 12:58 PM GMT
Sapna Choudhary Hit Song
X

Sapna Choudhary Hit song (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Hit song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है और ऐसे में उनके सभी गाने आते ही हिट भी हो जाते हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं।

सपना का एक गाना कुछ समय पहले आया था , 'बलम ऑल्टो' (Balam Alto) जिसने रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था। सपना ने इस गाने में देसी हरयाणवी लड़की का गेटअप लिया है जिसमे वो काफी प्यारी लग रहीं थीं। आपको बता दें इस हरियाणवी सॉन्ग में सपना चौधरी के अलवा एक्टर नवीन नरू ने भी परफॉर्म किया था । साथ ही इस वीडियो में सपना चौधरी बिल्कुल देसी अवतार में नजर आई थीं । फैंस को उनका ये अंदाज़ बेहद पसंद आया था।

सपना का डांस उनके फैंस हमेशा ज़बरदस्त तरीके से पसंद करते हैं और इस एल्बम में सपना के लटके झटके देख उनके फैंस दीवाने हो गए थे। इतना ही नहीं आज भी ये वीडियो काफी पसंद किया जाता है। ये वीडियो रिलीज़ होते ही सपना के फैंस इसे बार बार देख रहे थे और सपना की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। उस समय ये वीडियो खूब वायरल भी हुआ था। सपना इस गाने में हरियाणवी छोरी में एक दम मस्त लग रहीं हैं। सपना का हर अंदाज़ वैसे तो उनके फैंस को पसंद आता ही है लेकिन उनका देसी लुक खास तौर पर उनके फैंस पसंद करते हैं।

फिलहाल सपना के इस गाने 'बलम ऑल्टो' को अभी तक 38,526,862 व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही व्यूज का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। इस गाने को नव हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 'बलम ऑल्टो' सॉन्ग में पॉक बिट्स ने संगीत दिया है, जबकि इसके बोल नवीन बिशू बाबा ने लिखे हैं। सपना का ये गाना जब रिलीज़ हुआ था तब आते ही ट्रेंड करने लगा था।

सपना का यहाँ तक का सफर आसान नहीं रहा है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है। आज भी जब सपना स्टेज पर आतीं हैं तो आग लगा देतीं हैं। उनके सभी शोज़ हाउस फुल रहते हैं और लाखों लोग उनके शोज़ देखने के लिए, सपना की एक झलक पाने के लिए दूर दूर से आते हैं।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story