×

Sapna Choudhary का ये गाना आज भी बढ़ा देता है लाखों दिलों की धड़कन, आप भी देखिये ये Video

Sapna Choudhary का कोई भी गाना आते ही वो हिट हो जाता है। ऐसा ही एक गाना आया था Gajban Pani Ne Chali। जिसने लाखों दिलों में हलचल मचा दी थी।आप भी देखिये ये हिट सांग। .

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 April 2022 11:57 AM GMT
Sapna Choudhary Hit Song
X

Sapna Choudhary Hit Song(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Hit Song Gajban Pani Ne Chali: सपना चौधरी(Sapna Choudhary) का हर गाना बेहद खास है और उनके फैंस उनके गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार भी करते हैं। यही वजह है कि सपना का कोई भी गाना आते ही वो हिट हो जाता है। ऐसा ही एक गाना आया था 'गजबन पानी ने चली' (Gajban Pani Ne Chali)। जिसने लाखों दिलों में हलचल मचा दी थी। .

सपना का ये गाना यूँ तो कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ है लेकिन इसके व्यूज में तेज़ी से इज़ाफ़ा हुआ और अभी भी हो रहा है। 'गजबन पानी ने चली' (Gajban Pani Ne Chali) गाने के बोल मुकेश जजी लिखे हैं और विश्वजीत चौधरी ने इस गाने को गाया है। आप भी देखिये सपना का ये हिट सांग।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं उनके फैंस ढेर सारा प्यार उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिये भी देते हैं। सपना के शोज (Sapna Choudhary Shows) भी काफी हिट रहते हैं और लाखों की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहती है.सपना भी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ती और इंस्टाग्राम के ज़रिये अपनी कोई फोटो या वीडियो भी रेगुलरली शेयर करती रहतीं हैं।

सपना का ये सफर हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरू हुआ था। उन्होंने ये मुकाम काफी संघर्ष के बाद पाया है,सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में कार्यक्रमों में हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई। सपना को असली पहचान बिग बॉस(Bigg Boss) के सीजन 11(Bigg Boss Season 11) से मिली जब वो कर जगह पहचानी जाने लगीं। वो ट्रॉफी भले ही न जीत पाई हो लेकिन उन्होंने लाखों दिलों में घर कर लिया।सपना इस शो में अपनी बेबाकी और खास अंदाज़ के लिए जानी जाने लगीं उनका कड़क अंदाज़ लोगों को इतना पसंद आया कि आज सपना की फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हो चुकी है।







Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story