×

Sapna Choudhary का Teri Lat Lag Ja Gi गाना है सुपरहिट,पल्लू कर के सपना ने सभी को बड़ा सताया था,देखिये Video

सपना के गाने 'तेरी लत लग जागी (Teri Lat Lag Ja Gi )' जब रिलीज़ हुआ था तब ही इसे ढेरों व्यूज और कमैंट्स मिलने शुरू हो गए थे। इस वीडियो को अगर आपने भी अभी तक नहीं देखा है तो यहां देखिए-

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 31 March 2022 11:41 AM GMT (Updated on: 31 March 2022 12:17 PM GMT)
Sapna Choudhary
X

Sapna Choudhary Hit Songs(फोटो संभार -सोशल मीडिया)


Sapna Choudhary Hit Songs:सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांसिंग नंबर्स और गानों से जहाँ सभी को दंग कर देतीं हैं वहीँ उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।वो भले ही हरियाणवी डांसर हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी पुरे भारत के साथ-साथ अब विश्व में भी हो गयी है। उनको किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं पड़ती। सपना जब बिग बॉस(Bigg Boss) में आईं थी तब कम लोग ही उन्हें जानते थे लेकिन बिग बॉस के बाद उनका सितारा चमक गया और वो घर घर में पहचानी जाने लगी। अब हाल ये है कि सपना का हर एक गाना हिट हो जाता है। और उनके हर शो भी सुपर डुपेर हिट रहते हैं। इतना ही नहीं लोग उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि रिलीज होने की कुछ मिनटों में सपना के गाने यूट्यूब ट्रेंडिंग्स में शामिल हो जाते हैं।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचाते रहते हैं। उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि उनका कोई भी वीडियो आते ही कुछ ही मिनटों में हिट हो जाता है। उनके एक गाना है लत लग जाएगी (Teri Lat Lag Ja Gi )' जो की ज़बरदस्त हिट हुआ था और आज भी लोग इसे दिल खोल कर प्यार देते हैं और सुनते भी हैं यही वजह है कि उनके गानों को आज भी यूट्यूब पर लोग देखते और सुनते रहते हैं जिससे उनके गानों के व्यूज भी लगातार बढ़ते रहते हैं।

सपना चौधरी का हर एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) जबरदस्त हिट होता है और सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इतना ही नहीं सपना की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते देश में ही नहीं विदेशों में भी सपना के काफी चाहने वाले है। सपना के चाहने वालों में हर उम्र के लोग शामिल है। लड़के हो या लड़कियां आज सभी सपना के दीवाने हैं। सपना चौधरी आए दिन अपने किसी न किसी गाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।वो अपने इंस्टाग्राम से भी अपने फैंस के लिए रेगुलर अपडेट करतीं रहतीं हैं।

अगर बात करें सपना के गाने 'तेरी लत लग जागी (Teri Lat Lag Ja Gi )' की तो ये जब रिलीज़ हुआ था तब ही इसे ढेरों व्यूज और कमैंट्स मिलने शुरू हो गए थे। इस वीडियो को अगर आपने भी अभी तक नहीं देखा है तो यहां देखिए-


आपको बता दें इस गाने के लिरिक्स नानू चोटी वाला ने लिखे हैं वहीं, गाने को आवाज हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ औन सोनू शर्मा ने दी है। सपना इस वीडियो में बेहद खुबसूरत लग रही हैं। वीडियो को अब तक 26 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।और इसके व्यूज में लगातार इज़ाफ़ा भी हो रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story