×

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के फैन ने भेजा वीडियो, सपना ने कहा शुक्रिया

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आज कल अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वही उनके फैंस भी उन्हें खुश करने में लगे रहते हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 2 March 2022 1:48 PM GMT
sapna chaudhry video
X

sapna chaudhry (फोटो सांभर-सोशल मीडिया)

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) आजकल अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वहीँ उनके फैंस भी उन्हें खुश करने में लगे रहते हैं। फिर चाहे कमैंट्स के ज़रिये उनकी या उनके डांस की तारीफ करना हो या फिर उनके पुराने वीडियो के ज़रिये उनकी तारीफ करना। ऐसा ही एक उनका पुराना वीडियो सपना के फैन ने उन्हें भेजा है।सपना ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगाया और अपने फैन का शुक्रिया भी किया।

सपना ने कहा शुक्रिया

सपना ने वीडियो को शेयर करते हुए फैन का शुक्रिया किया और कहा की उन्हें ये वीडियो काफी पसंद आया है।उन्होंने लिखा,"ये video मुझे मेरे किसी fan ने भेजी हैं,नाम नही जानती पर शुक्रिया मुझे video बहोत पसंद आई..!" उनका ये वीडियो सपना (Sapna Chaudhary video ) के पोस्ट के बाद से ही काफी वायरल हो गया है।फैंस जमकर उनके डांस और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं ।

दरअसल मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर ये मुकाम हासिल किया है कि आज हर कोई उनकी एक झलक का दीवाना है । उन्होंने न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है, बल्कि देशभर के लोगों से खूब प्यार भी बटोरा है।उनके फैंस उनके हर लुक पर फ़िदा हैं और सोशल मीडिया के ज़रिये सपना की हर अदा पर अपनी प्रतिकिया देते रहते हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं ।

वीडियो में जमकर नाच रही है सपना

फैन द्वारा भेजे इस वीडियो में सपना ने हलके बैंगनी रंग का पटियाला सूट पहना है और अपने खास अंदाज़ में वो लोगो का दिल अपने ठुमकों से जीत रही हैं।सपना ने पंजाबी अवतार लिया है जिसमे परांदा लगा कर वो बेहद अलग दिख रही हैं।वीडियो काफी पुराना है और सपना अपने चिरपरिचित अंदाज़ में डांस करती नज़र आ रही हैं।



इसके पहले भी सपना ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए अपना देसी अवतार दिखाया था। .जिसमे उन्हें ब्राउन और सिल्वर स्टोन्स वाला खूबसूरत लहंगा पहने देखा गया था।. उन्होंने अपने इस लुक को हैवी चोकर और बड़े-बड़े ईयररिंग्स से कंप्लीट भी किया था। .

सपना के लुक के फैंस हुए दीवाने

सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) चाहे सोशल मीडिया पर आएं या स्टेज पर वो तेहेलका ज़रूर मचा देती हैं। अब फैंस सपना के इस अवतार पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।वीडियो में उन्होंने अलग-अलग अदाएं दिखाते कई एक्सप्रेशंस दिए हैं।अब तक उनके वीडियो पर कई लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। . फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। .

सपना का अब बदल चूका है अंदाज़

आपको बता दें कि वक्त के साथ-साथ सपना का लुक भी काफी बदल चुका है।अब पिछले कुछ समय से वह वेस्टर्न अवतार में भी नजर आने लगी हैं। . हालांकि, सपना के हर लुक को उनके फैंस ने पसंद किया है। फैंस उनके हर अवतार के दिवाने हो जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story