×

हो जाएंगे हैरान! हरियाणवी डांस छोड़ कर सपना चौधरी ने किया ये काम

अपने डांस मूव के लिए फेमस सपना चौधरी का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है। सपना जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी, उस टाइम के बाद से उनकी फैन फोल्लोविंग काफी बढ़ गयी है।

Roshni Khan
Published on: 23 July 2023 8:29 AM GMT
हो जाएंगे हैरान! हरियाणवी डांस छोड़ कर सपना चौधरी ने किया ये काम
X

मुंबई: अपने डांस मूव के लिए फेमस सपना चौधरी का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है। सपना जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी, उस टाइम के बाद से उनकी फैन फोल्लोविंग काफी बढ़ गयी है। उन्हें कई लोग जान चुके हैं। सपना अक्सकर अपने वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर सपना का एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेकिन अक्स र वह हरियाणवी रागिनी, लोक गीत या किसी फिल्मीड गाने पर नाचती दिखती हैं, वहीं इस वीडियो में वह राधा-कृष्णग के एक भजन पर नाचती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी देखें:पुष्पेंद्र यादव मामले की CBI जांच को लेेकर सपा समर्थकों ने गांधी प्रतिमा पर किया प्रदर्शन

सपना चौधरी ने राम नवमी के मौके पर अपने घर कंजक पूजन किया और इसकी कुछ तस्वी रें अपने इंस्टानग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वी रों में सपना कंजिकाओं के बीच बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस मौके पर एक भजन संध्यां में सपना डांस करती हुई भी दिख रही हैं।

इस प्रोग्राम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना एक सिंगर के साथ 'मेरी जान है राधा।।' पर थिरकती दिख रही हैं। यह भजन ब्रज का एक लोकप्रिय भजन है।

ये भी देखें:बड़ी दुर्घटना: गैस भरते समय हुआ ब्लास्ट इतने लोगों की हुई मौत

आपको बता दें कि सपना इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है। उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। सपना चौधरी अक्स र किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story