×

साड़ी पहन सपना ने लगाईं आग, वायरल हो रहा नया डांस वीडियो

सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। सपना का ये डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Aradhya Tripathi
Published on: 21 Jun 2020 12:13 PM GMT
साड़ी पहन  सपना ने लगाईं आग, वायरल हो रहा नया डांस वीडियो
X

नई दिल्ली: अपने शानदार डांस के लिए जानी जाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर ही सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। सपना के डांस के कई सारे वीडियोज यूट्यूब पर धमाल मचाये रहते हैं। सपना चौधरी का अपना अलग ही एक क्रेज है उनकी एक अलग फैन फालोइंग है। इन दिनों एक बार फिर सपना का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। सपना इस वीडियो में हरियाणवी गाने 'दाऊद की छोरी' पर स्टेज परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं।

एक बार फिर सपना ने अपने डांस से जीता सबका दिल

सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। सपना का ये डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना इस दौरान सफेद रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। डांसिंग क्वीन का ये लुक उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 18 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें- चीन को मुंहतोड़ जवाब: भारतीय सैनिकों की शहादत पर बोले रचनाकार, कही ये बात

वीडियो में सपना की एनर्जी देखने लायक है। सपना रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' कंटेस्टेंट भी रह चुकीं हैं। इसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल आया है। 'बिग बॉस' के घर में सपना का जबरदस्त बेबाकी भरा अंदाज देखने को मिला था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। सपना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मैंने ये तस्वीर देखी और दिमाग़ ने कहा ज़िन्दगी एक दिन ऐसे ही बेरंग हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- 103 रुपये में कोरोना खत्म, ये दवा खाते ही संक्रमित मरीज होंगे स्वस्थ

फिर सोचा साथ क्या जाएगा। फिर जवाब बड़ा ही हसीन मीला वो है आप लोगों का प्यार। शुक्रिया मेरी बेरंग ज़िंदगी में रंग भरने के लिए।'' बता दें कि सपना सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story