×

दोस्ती में मिला धोखा! सारा के लिए आदित्य ने अनन्या से किया था ब्रेकअप

Sara Ali Khan Aditya Roy Kapur: इन दिनों आदित्य रॉय कपूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच आदित्य को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 May 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 5:30 AM GMT)
Sara Ali Khan Aditya Roy Kapur
X

Sara Ali Khan Aditya Roy Kapur (Image Credit: Social Media)

Sara Ali Khan Aditya Roy Kapur: पिछले कुछ दिनों से अनन्या पांडे (Ananya Panday) और एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, ऐसा दावा किया जा रहा है कि अनन्या और आदित्य का पिछले महीने ब्रेकअप हो गया था। इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया था। हालांकि, दोनों क्यों अलग हुए इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थी, लेकिन अब बताया जा रहा है कि आदित्य रॉय कपूर ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) के कारण अनन्या पांडे से ब्रेकअप किया था। ऐसा हम नहीं बल्कि नेटिजंस का कहना है। आइए आपको बताते हैं इस तरह के कयास क्यों लगाए जा रहे हैं।

क्यों हुआ था अनन्या पांडे और आदित्य का ब्रेकअप? (Ananya Panday Aditya Roy Kapur Breakup Reason)

दरअसल, कुछ दिनों पहले मीडिया को एक सूत्र ने बताया था कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले महीने यानी अप्रैल में एक-दूसरे से अलग (Ananya Panday Aditya Roy Kapur Breakup) हो गए थे। सूत्र का कहना था कि दोनों ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है और अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि अनन्या और आदित्य ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लेकिन दोनों ने ऐसा फैसला क्यों लिया? आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए? इसका जवाब अभी तक फैंस को नहीं मिला है।


सारा अली खान संग रिलेशनशिप में हैं आदित्य? (Is Sara Ali Khan Aditya Roy Kapur In Relationship)

अब हाल ही में आदित्य रॉय कपूर को मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होते हुए देखा गया। इस दौरान आदित्य रॉय कपूर के साथ Sara Ali Khan भी मौजूद थीं। दोनों को साथ में देखने के बाद इनके रिलेशनशिप में होने की अफवाह उड़ना शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें निर्देशक अपने मेहमानों को जन्मदिन का केक खिलाते नजर आ रहे हैं। इस पार्टी में आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान (Sara Ali Khan Aditya Roy Kapur in Relationship) को एक साथ खड़े हुए देखा गया। इस पार्टी में आदित्य और सारा को साथ देखने के बाद लोगों ने इनके रिलेशनशिप में होने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। कुछ का तो यह तक कहना है कि अनन्या पांडे को दोस्ती में धोखा मिला है। आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे को सारा अली खान की वजह से छोड़ा है। बता दें आदित्य और सारा ने इन खबरों पर अभी तक रिएक्शन नहीं दिया है।

'मेट्रो इन दिनों' में साथ नजर आएंगे सारा-आदित्य (Sara Ali Khan Aditya Roy Kapur Movie)

बता दें कि अनुराग बसु की नई फिल्म 'मेट्रो...इन दिनों' (Metro in Dino Movie) में आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान को साथ में देखा जाएगा। फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, अली फजल और फातिमा सना शेख सहित कई कलाकर अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। फिल्म 23 सितंबर के दिन रिलीज (Metro in Dino Movie Release Date) होगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story