×

सारा अली खान ने मॉम अमृता सिंह के साथ गोल्डन ऑवर एन्जॉय किया

लंदन में गर्मियों में मस्ती करने के बाद सारा अली खान फिलहाल अपनी मां अमृता सिंह के साथ इटैलियन धूप में भीग रही हैं। मां-बेटी की जोड़ी इस समय फ्लोरेंस में है।

Anushka Rati
Published on: 27 July 2022 5:38 AM GMT (Updated on: 27 July 2022 7:42 AM GMT)
सारा अली खान ने मॉम अमृता सिंह के साथ गोल्डन ऑवर एन्जॉय किया
X

Enjoy Florence vacation ( image: social media )

Sara Ali Khan: लंदन में गर्मियों में मस्ती करने के बाद सारा अली खान फिलहाल अपनी मां अमृता सिंह के साथ इटैलियन धूप में भीग रही हैं। मां-बेटी की जोड़ी इस समय फ्लोरेंस में है और सारा द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि उनकी छुट्टियां कितनी मजेदार हैं!

चमकीले रंग के क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने सारा ने कुछ तस्वीरें साझा कीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, "और लहरों में आवाजें हमेशा फ्लोरेंस के लिए फुसफुसाती हैं, उनके निरंतर बड़बड़ाहट में, प्रेम की - प्रेम की, शाश्वत और असीम, सीमित नहीं इस दुनिया की सीमाओं से, या समय के अंत तक, लेकिन अभी भी, समुद्र से परे, आकाश से परे, अदृश्य देश से दूर तक! -चार्ल्स डिकेंस#गोल्डनहोर #सूर्यास्त #traveldiaries #explore" सारा ने भी एक तस्वीर साझा की प्रसिद्ध सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी के साथ।

सारा को आखिरी बार जान्हवी कपूर के साथ 'कॉफ़ी विद करण' में ऑनस्क्रीन देखा गया था, जहाँ वह अपनी कैंडिड दिख रही थीं।

सारा अली खान की फिल्मों की बात करें तो, सारा की झोली में कुछ फिल्में हैं। सारा 'गैसलाइट' में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पवन कृपल कर रहे हैं, जिन्होंने पहले 'भूत पुलिस' का निर्देशन किया था। उन्होंने हाल ही में विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की है। वह आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं।

नखरेवाली सारा और आनंद एल राय फिर से अतरंगी रे के बाद अपनी दूसरी फिल्म नखरेवाली में नजर आएंगे, इस बार सारा आनंद एल राय के अपने प्रोडक्शन हाउस कलर येलो प्रोडक्शन के बैनर तले काम कर रही हैं, जिसका निर्देशन राहुल सांकल्या करेंगे। कथित तौर पर फिल्म का निर्माण अपने अंतिम चरण में है और अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही सारा की 2019 की हिट देसी ड्रामा "लुका छुपी" के सीक्वल "लुका छुपी 2" फिल्म में मुख्य जोड़ी विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी परदे पर नजर आएगी, वहीं सारा और विक्की कौशल की जोड़ी फिल्म "द इम्मोर्टल अश्वत्थामा" में भी एक साथ काम करते नजर आएंगे, हालांकि खबरें ये भी आ रहीं हैं की निर्माता और निर्देशक के बीच बजट से संबंधित असहमति के कारण फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है, इसके साथ फिल्म "गैसलाइट" में सारा विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story