×

Sara Ali Khan: IIFA के ग्रीन कारपेट से क्या राखी सावंत को देख भागी सारा अली खान?, वीडियो देख क्या कहेंगे आप

Sara Ali Khan Video: पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अबू धाबी में हुए IIFA अवॉर्ड फंक्शन की झलक ही देखने को मिल रही है। सलमान खान, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर जैसे कलाकारों से लेकर जैकलीन फर्नाडीज, उर्वशी रौतेला और नोरा फतेह समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इवेंट में जमकर धमाल मचाया।

Shivani Tiwari
Published on: 28 May 2023 12:07 PM GMT
Sara Ali Khan: IIFA के ग्रीन कारपेट से क्या राखी सावंत को देख भागी सारा अली खान?, वीडियो देख क्या कहेंगे आप
X
Sara Ali Khan (Photo- Social Media)
Sara Ali Khan Video: पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अबू धाबी में हुए IIFA अवॉर्ड फंक्शन की झलक ही देखने को मिल रही है। सलमान खान, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर जैसे कलाकारों से लेकर जैकलीन फर्नाडीज, उर्वशी रौतेला और नोरा फतेह समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इवेंट में जमकर धमाल मचाया। 27 मई को IIFA का आखिरी दिन था, ऐसे में और भी ज्यादा मजाक मस्ती देखने को मिली। सलमान खान के डांस से लेकर जैकलीन के डांस के साथ ही IIFA में कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया।
जैसा कि हमने आपको बताया सोशल मीडिया पर IIFA 2023 अवॉर्ड फंक्शन के कई वीडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें से एक वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का हैं।

ग्रीन कारपेट पर भागते नजर आई सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान का IIFA के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ग्रीन कारपेट से भागते नजर आ रहीं हैं। जी हां!! सामने आए वीडियो में वह बेहद जल्दी में दिखाईं दी, ना पपराजी को पोज दिया, बस भागते हुए अंदर चली गईं।

क्या राखी सावंत थी इसकी वजह

सारा अली खान के इस वीडियो को देख नेटीजेंस कई तरह के कयास लगा रहें हैं, हालांकि ज्यादातर लोगों का कहना है कि सारा अली खान ड्रामा क्वीन राखी सावंत को देख वहां से भाग गईं। दरअसल हम आपको बता दें कि सारा अली खान के इस वायरल हुए वीडियो में थोड़ी सी झलक राखी सावंत की भी देखने को मिल रही है, ऐसे में बहुत से लोगों का यही कहना है कि राखी सावंत ग्रीन कारपेट पर पहले से मौजूद थीं, इसलिए सारा उनको देख ही अंदर की ओर दौड़ पड़ी।

देखिए! नेटीजेंस के रिएक्शन

वायरल वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "राखी को देखकर भागी पक्का।" दूसरे ने लिखा, "राखी को देखकर भाग गई, डर गई।" तीसरे ने लिखा, "राखी को देखकर भागी, क्योंकि राखी चुम्मी दे देती ये कहकर की ये मेरी बेस्ट फ्रेंड है।" एक अन्य ने लिखा, "लेट तो एक बहाना है, असली प्रॉब्लम तो राखी है।" वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि राखी सावंत से ड्रेस मैचिंग की वजह से सारा अली खान वहां से भाग गईं। फिलहाल इसपर आपकी क्या राय है?

सारा अली खान अपकमिंग फिल्म

सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी हैं, जो 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story