×

Sara Ali Khan and Vicky Kaushal: बदले-बदले नजर आए सारा अली खान और विक्की कौशल, सड़कों पर यूं घूम रहे

Sara Ali Khan and Vicky Kaushal: इंदौर के सड़कों पर सारा अली खान और विक्की कौशल का घूमते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 2 Jan 2022 12:52 PM GMT
Sara Ali Khan and Vicky Kaushal
X

Sara Ali Khan and Vicky Kaushal : बदले - बदले नजर आए सारा अली खान और विक्की कौशल, सड़कों पर यूं घूम रहे (Instagram)

Sara Ali Khan and Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इंदौर के सड़कों पर घूमते हुए नजर आए। इस दौरान सारा ने पीले रंग की साड़ी और विक्की ने बैंगनी कलर का जैकेट पहना हुआ है। बताया जा रहा है की वह अपनी आने वाली फिल्म 'लुका छुपी 2' की शूटिंग में बिजी हैं।

सड़कों पर घूमते नजर आए सारा और विक्की

फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और विक्की कौशल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान आस-पास लोगों की भीड़ भी जमा हो गई है। दोनों इंदौर की सड़कों पर बेफिक्र होकर घूम रहे हैं। बता दें की इससे पहले सारा अली खान विक्की के साथ बाइक पर घूमती हुई भी नजर आ चुकी हैं। उनका ये दृश्य इंदौर के जवाहर मार्ग पर फिल्माया गया था। दोनों का अंदाज भी काफी बदला बदला हुआ था।

बार- बार इंदौर आना पड़ता है

फिल्म 'लुका छुपी 2' में उनका किरदार एक टीचर का है। फिल्म की शूटिंग के लिए उनका अलग अलग स्थानों पर शूटिंग किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर शहर के पुराने इलाके और बाजार में की जा रही है। शूटिंग के लिए दोनों को बार बार इंदौर आना पड़ता है फिर वह वापस मुंबई लौट जाते है।

वीडियो आ रहा फैंस को पसंद

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, सारा और विक्की के फैंस को भी उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है, फैंस वीडियो पर लगातार कमेंट्स और लाइक्स भी कर रहे हैं। बता दें की लोगों को उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story