×

आपने देखी Sara Ali Khan की सगाई की तस्वीरें? जानें किस दिन है शादी

Sara Ali Khan Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की सगाई हो चुकी है! क्या आपने एक्ट्रेस की सगाई की तस्वीरें देखी हैं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 May 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 18 May 2024 8:30 AM GMT)
Sara Ali Khan Engagement
X

Sara Ali Khan Engagement (Image Credit: Social Media)

Sara Ali Khan Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जहां कुछ समय पहले तक ऐसी खबरे थीं कि सारा अली खान और एक्टर आदित्य रॉय कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, तो वहीं अब लेटेस्ट खबर के अनुसार सारा अली खान की सगाई हो चुकी है। लेकिन सारा अली खान की सगाई कब हुई? क्या आपने एक्ट्रेस की सगाई की तस्वीरें देखी हैं? आइए हम आपको दिखाते हैं।

सारा अली खान ने कर ली है सगाई? (Sara Ali Khan Engagement)

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा अली खान सगाई कर चुकी हैं और इस साल के अंत तक शादी भी कर सकती हैं। दरअसल, रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस पोस्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान की एक अमीर बिजनेसमैन के साथ सगाई हो चुकी है। इस पोस्ट में कहा गया है- ''मैनें पहले भी कहा था और किसी ने मेरा भरोसा नहीं किया था, लेकिन उनकी सगाई हो गई है और वो दोनों साल के आखिर तक शादी कर लेंगे। सारा जल्द ही फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग खत्म कर लेंगी। सारा ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वो अपनी शादी की तैयारियों में लग जाएंगी।"


सारा अली खान की सगाई की तस्वीरें (Sara Ali Khan Engagement Photo)

इस रेडिट पोस्ट में यह तो दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान ने सगाई कर ली है और बहुत जल्द शादी भी करने वाली हैं, लेकिन उनकी सगाई कब हुई और क्या उनकी सगाई से जुड़ी कोई तस्वीर है? तो हम आपको बता दें कि नहीं। एक्ट्रेस की सगाई से जुड़ी कोई भी तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है। ऐसे में अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। खैर, इस पोस्ट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है और अब वह इस साल के अंत तक सारा की शादी होने का इंतजार कर रहे हैं।


कौन है सारा अली खान के होने वाले पति? (Sara Ali Khan Husband)

इस रेडिट पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि जिससे सारा अली खान की शादी होने वाली है, वो उनसे बहुत प्यार करता है। सारा अपने इस रिलेशनशिप में बेहद खुश हैं। वहीं, सारा के घरवालों ने भी इस रिलेशनशिप को मंजूरी दे दी है। अब ऐसे में हर कोई सारा अली खान के होने वाले पति का नाम जानना चाहता है। हालांकि, इस पोस्ट में उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल, अभी सारा के होने वाले पति को लेकर यही जानकारी है कि वह एक अमीर बिजनेसमैन हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story