×

सारा पहुंची दिल्ली, फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए किया रैंप वॉक

सारा ने फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए मिडनाइट ब्लू आउटफिट में रैंप वॉक किया। जिसके बाद, उन्होंने दिल्ली के प्रसिद्ध रेस्तरां इंडियन एक्सेंट में कुछ देसी व्यंजनों का स्वाद चखा।

Anushka Rati
Published on: 30 July 2022 3:56 PM GMT
सारा पहुंची दिल्ली, फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए किया रैंप वॉक
X

Falguni and Shane Peacock Ramp Walk ( image: social media)

Falguni and Shane Peacock Ramp Walk: सारा अली खान ने अपने जिम के वर्कआउट, एक गुरुद्वारे की यात्रा, रैंप वॉक और दिल्ली में अपने सभी स्वादिष्ट भोजन की तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने दिल्ली में फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए रैंप वॉक किया भी किया।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम परिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद की तस्वीरों को लेन देन करते हुए देखा गया। जिम में, उन्हें पुल-डाउन व्यायाम करते हुए पोज़ देते देखा जा सकता है, जो प्रशंसकों के लिए प्रेरणा का काम करता है। फोटो में उन्हें ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में दिखाया गया है। सारा ने ब्लैक स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

सारा का वर्कआउट करते हुए उनकी सबसे अच्छी दोस्त को अपनी और सारा की मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। उसने अपनी स्टोरी को कैप्शन दिया, "एब्स प्लीज कम बैक। आज रात आपकी जरूरत है। मैं अपने कोर को टाइट रखने की पूरी कोशिश करूंगी। कृपया इस लड़ाई में मेरी मदद करें।" साथ ही सारा ने दिल्ली में अपनी लोकेशन भी बताई। उन्होंने अपने दिल्ली दर्शन से हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह, इंडिया गेट और बंगला साहिब गुरुद्वारा की अपने सफर की झलकियां भी शेयर कीं।

इसके बाद, शाम को सारा ने फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए मिडनाइट ब्लू आउटफिट में रैंप वॉक किया। जिसके बाद, उन्होंने दिल्ली के प्रसिद्ध रेस्तरां इंडियन एक्सेंट में कुछ देसी व्यंजनों का स्वाद चखा।

हाल ही में, वह अपनी मां, अनुभवी अभिनेता अमृता सिंह के साथ इटली की यात्रा की। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, सारा ने सूर्यास्त के समय कैमरे के लिए माँ-बेटी की जोड़ी के रूप में तस्वीरें पोस्ट कीं। इटली से आगे सारा ने लंदन का सफर तय किया था। उन्होंने अपने पिता-अभिनेता सैफ अली खान और भाइयों इब्राहिम अली खान और जहांगीर अली खान के साथ तस्वीरें साझा कीं। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "पटौदी के साथ रहना ..." एक अन्य पोस्ट में उसे इब्राहिम के साथ और एक जिम में वर्कआउट करते हुए दिखाया गया था। उन्होंने लिखा था, "समर वाइब। मेरी जमात के साथ। कृपया लाइक, शेयर और सब्सक्राइब करें।"

उन्होंने 2018 में केदारनाथ के साथ अभिनय की शुरुआत की। उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में देखा गया था। उनकी दो फिल्में पाइपलाइन में हैं। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित गैसलाइट में वह विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story