×

Sara Ali Khan पहुंची Bigg Boss 15 के घर, जमकर नाचे सलमान, वहीं कंटेस्टेंट्स के बीच मचा घमासान

Sara Ali Khan in Bigg Boss 15 houseActre: अपने अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे को प्रमोट करने बिग बॉस के घर जा पहुंची हैं। शो में अभिनेत्री ने कंटेस्टेंट्स के साथ ऐसा गेम खेला,जिससे सभी के चेहरे पर बारह बजते दिखाई दिए।

Priya Singh
Published on: 5 Dec 2021 8:55 AM GMT
Sara Ali Khan पहुंची Bigg Boss 15 के घर, जमकर नाचे सलमान, वहीं कंटेस्टेंट्स के बीच मचा घमासान
X

Sara Ali Khan in Bigg Boss 15 House: कलर्स टीवी (Colors Tv) ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के अपकमिंग एपिसोड का ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर में अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) प्रतियोगियों के साथ घर में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वो अपने फोन से शो का वीडियो रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं। साथ ही बेहद अतरंगी अंदाज में दर्शकों को घर वालों से मिला रही हैं। प्रोमो में सारा अली खान को राखी सावंत और तेजस्वी प्रकाश के बीच लावणी प्रतियोगिता करवाते देखा जा सकता है। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत डांस करेंगी।

सारा ने तेजस्वी से करवाया लावणी डांस

कलर्स टीवी द्वारा जारी किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि सारा घर में एंट्री करते ही बोलती हैं, नमस्ते दर्शकों और नमस्ते गृहवासी। जैसा कि आप देख सकते हैं, सारा आ गई है बिग बॉस के घर पे। और सारा के पीछे हैं सारे लोग।" अभिनेत्री सारा अली खान आगे कहती हैं कि अब हम करेंगे दो कंटेस्टेंट के बीच लावणी डांस का कम्पटीशन। ये होगा राखी जी और तेजस्वी के बीच। जिसके बाद राखी और तेजस्वी इस गाने पर परफॉर्म करते हैं।जहां राखी इस गाने का आनंद लेते हुए मनोरंजक तरीके से इसपर डांस करती हैं। वहीं तेजस्वी इस गाने पर अपना 100 फिसदी देने की कोशिश करते हुए एक खूबसूरत - सा लावणी डांस करती हैं।

शमिता शेट्टी डेढ़ साना लगती हैं राखी सावंत को

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) के डांस परफॉर्मेंस को वहां मौजूद सभी लोग एन्जॉव्य करते हैं। प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि अभिनेत्री सारा अली खान कहती हैं, "आपको करना पड़ेगा चुनाव। दोनों में से किसे कॉम्पटिशन नहीं मानती हैं?" अभिनेत्री ये सवाल राखी सावंत से कर रही होती हैं। जिसका जवाब देते हुए, वो राजीव अदातिया (Rajeev Adatiya) को अपना कॉम्पटीशन न मानने का दावा करती हैं। इसी के साथ वो राजीव के मुंह पर एक केक भी दे मारती हैं। बता दें कि यह केक एक रस्सी से बंधा होता है। इसके बाद सारा, राखी से पूछती हैं कि कौन आपको डेढ़ साना लगता है। अभिनेत्री के इस सवाल का जवाब देते हुए राखी, शमिता (Shamita Shetty) के मुंह पर केक दे मारती हैं।

करण ने कहा तेजस्वी प्रकाश को वो फिनाले में नहीं देखते हैं

प्रोमो में इसके बाद अभिनेत्री सारा अली खान कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) से सवाल करती दिखाई देती हैं। वो करण से पूछती हैं, "किसे फिनाले में नहीं देखते हो?" इस सवाल के समय करण के सामने उनके दो खास दोस्त उमर रियाज (Umar Riyaz) और तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) बैठे होते हैं। करण के लिए अपने दोस्तों में से किसी एक को चुनना मुश्किल होता है। फिर भी वो सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी को फिनाले के काबिल नहीं मानने का दावा करते हैं और उनपर केक दे मारते हैं। इसके बाद सारा उनसे पूछती हैं, "कौन कमजोर प्लेयर है?" अभिनेत्री के इस सवाल के जवाब में करण सेफ खेलते हुए दोनों प्लेयर के चेहरे पर केक दे मारते हैं।

सारा ने सलमान के साथ गाना चका चक पर डांस किया

करण के इस हरकत पर सारा अली खान कहती हैं, "आप कितने सेफ प्लेयर हैं। सबसे कमजोर, तो आप हो। आप अपना मुंह मार दो इसमें।" अभिनेत्री के इस बयान पर करण कुंद्रा का चेहरा बन जाता है। विदित हो कि सारा को इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) के साथ शो के स्टेज पर देखा गया है। चैनल ने प्रोमो के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

प्रोमो में सलमान अभिनेत्री के गाना 'चका चक' (Chaka Chak) पर डांस करते दिखाई दिए। इसी के साथ अभिनेत्री ने उनके साथ क्यूट हरकत करते हुए 'नॉक - नॉक ' गेम खेला। इस गेम के दौरान वो अतरंगी राइंमिंग करती दिखाई दी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story