×

Sara Ali khan Video: सारा अली खान ने भरी महफ़िल में गाया ऐसा गाना, लोगों ने पकड़ लिए अपने कान

Sara Ali khan Video: सारा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है । उनके फैन्स उनकी इस आवाज़ को भी सुनना पसंद कर रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 23 Dec 2021 2:41 AM GMT
Sara ali khan
X

सारा अली खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Sara Ali khan Video: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan ) की नई फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है । इसके प्रमोशन के लिए अभिनेत्री ने कोई कसर नहीं छोड़ी । कभी बड़े बड़े सेलेबस के साथ डांस किया तो कभी सिंगिंग रियलिटी शो में गाना गाया । जी हां, हाल ही में सारा अली खान सिंगिंग रियलिटी शो में पहुंची थी, जहां वो बिना हिचकिचाए अपने बेसुरे आवाज में गाना गाती नज़र आईं । इस वीडियो को सारा ने खुद अपने इंस्टाग्राम (Sara Ali khan Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है । उनके फैन्स उनकी इस आवाज़ को भी सुनना पसंद कर रहे हैं ।

सारा अली खान ने जो वीडियो (Sara Ali khan Video) शेयर किया है, इस वीडियो में पहले तो देखा जा सकता है कि लोग उनका स्वागत कर हैं । सारा अपने नए गाने चकाचक पर ठुमके लगाती दिख रही हैं । वही एक सीन में सारा ने एक प्यारी सी बच्ची को गोद में लिया हुआ है, जो अभिनेत्री के गाल खीच रही है । बच्ची को गोद में लिए हुए सारा 'वीर ज़ारा' का पॉपुलर गाना 'तेरे लिए हम है जिए' गाती दिख रही हैं । लेकिन जिस तरह से सारा गाना गा रही हैं शो के जज शंकर महादेव बोल पड़ते है – 'बेटा डरना मत'

वीडियो को फैन्स खूब एन्जॉय कर रहे

सारा अली खान के इस वीडियो को उनके फैन्स भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं । जिसपर वो हार्ट और फायर वाली इमोजी भेज रहे हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है - क्या हमें और अतरंगी मिल सकती है ???

24 दिसंबर को रिलीज होगी 'अतरंगी रे'

आपको बता दें, सारा अली खान की नई फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं । जिसके लिए सारा काफी दिनों से प्रमोशन में जुटी हुईं हैं । इस फिल्म में एक साथ तीन स्टार साथ नज़र आने वाले हैं । सारा अली खान , अक्षय कुमार (Akshay Kumr) और धनुष (Dhanush) । तीनों को एक साथ देखने के लिए उनके फैन्स भी काफी उत्साहित हैं । बता दें, ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story