×

Sara Ali Khan : सारा अली खान का स्वीमिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

सारा अली खान एक स्वीमिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पिंक कलर के बिकिनी में दिखाई दे रही हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 31 Jan 2022 6:51 AM GMT (Updated on: 31 Jan 2022 7:48 AM GMT)
Sara Ali Khan : सारा अली खान का स्वीमिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Sara Ali Khan Swimming In Sub - Zero Tempreature : अमूमन सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी प्यारी हरकतों की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। कभी वो अपने को- स्टार के साथ मजेदार एक्टिविटी करती दिखाई देती हैं। तो कभी डायरेक्टर्स के साथ चुलबुली हरकतें। लेकिन इसबार सारा अली खान के खबरों में आने की वजह कुछ और है। हाल ही सारा अली खान का एक स्वीमिन्ग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो में सारा एक स्वीमिन्ग पूल में नहाते दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सारा को पिंक कलर के बिकिनी में देखा जा सकता है।

माइनस 2 डिग्री टेम्परेचर में भी स्वीमिंग कर रहीं सारा

दरअसल यह वीडियो खुद अभिनेत्री सारा अली खान ने शेयर किया है। सारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो से सारा को हैप्पी मनडे एन्जॉव्य करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल सारा ने इसे अपना इंस्टा स्टोरी बनाया है। वीडियो में सारा पिंक कलर के बिकिनी में स्वीमिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं। हैरानी करने वाली बात यह है कि अभिनेत्री माइनस 2 डिग्री टेम्परेचर में भी स्वीमिंग करने की हिम्मत दिखा रही हैं। इस वीडियो में सारा किसी जल परि से कम नहीं लग रहीं।



कश्मीर में छुट्टियां मना रहीं सारा

बता दें कि सारा अली खान इनदिनों हॉलीडे वैकेशन मना रही हैं। पिछले दिनों सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था। सारा ने छुट्टियां मनाने के लिए एक बर्फीली जगह को चुना है। इन वादियों की खूबसूरत तस्वीरों को सारा अपने कैमरे में कैद करती रहती हैं और उन्हें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। सारा फिल्हाल कश्मीर में अपनी छुट्टियां मना रही हैं। सारा अपने भाई से खास लगाव रखती हैं। उन्होंने इब्राहिम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जहां भाई होता है वहीं घर रहता है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story