×

कार्तिक के साथ रोमांटिक हुई सारा अल खान, देखिए वायरल तस्वीर

suman
Published on: 22 March 2019 1:33 AM GMT
कार्तिक के साथ रोमांटिक हुई सारा अल खान, देखिए वायरल तस्वीर
X

जयपुर: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक और तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस तस्वीर को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रख सोती दिखाई दे रही हैं. दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर को 12 घंटे में 12 लाख के करीब देखा जा चुका है. हाल ही में दोनों का एक कथित किसिंग वीडियो खूब वायरल हुआ था. हालांकि, कार्तिक और सारा ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था, और कहा जा रहा है कि यह फिल्म का शॉट था. सारा अली खान इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2 ' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

लव आज कल 2 फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. 'लव आज कल' के पहले पार्ट में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और जिसेल मोंटेरो थे और फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. लेकिन इस बार सारा अली खान को इम्तियाज अली के साथ काम करने का मौका मिला है। सारा अली खानऔर कार्तिक आर्यन की इस केमिस्ट्री को देखना मजेदार होगा क्योंकि सारा अली ने करण जौहर के कॉफी विद करण में कहा था कि वे कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यनको डेट करना चाहती हैं।इसके बाद एकदम से हंगामा मच गया था।

suman

suman

Next Story