×

सारा अली खान ने धक-धक गर्ल संग किया 'चका - चक' गाने पर डांस, एक्सप्रेशन के मामले में माधुरी को टक्कर देती दिखाई दी अभिनेत्री

Sara Ali Khan Madhuri Dixit Dance: वीडियो में सारा अली खान अदाकारा माधुरी दिक्षित की तरह ही बेहतरीन एक्सप्रेशन दे रही हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 4 Dec 2021 5:26 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2021 5:48 AM GMT)
Sara Ali Khan Dance Video
X

सारा अली खान-माधुरी दिक्षित (फोटो : सोशल मीडिया )  

Sara Ali Khan Madhuri Dixit Dance Video: अभिनेत्री सारा अली खान का गाना 'चका चक' (Sara Ali Khan song Chaka Chak) इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार उनके इस गाने पर थिरकते नजर आए हैं। वहीं शनिवार सुबह अभिनेत्री ने बॉलीवुड की धक - धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ इस गाने के हुक स्टेप्स को फॉलो करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। वीडियो में सारा अली खान अदाकारा माधुरी दिक्षित की तरह ही बेहतरीन एक्सप्रेशन (expression) दे रही हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो (Sara Ali Khan Instagram video) को देखने के बाद यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा कि दोनों में से बेहतर एक्स्प्रेशन कौन दे रहा।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इनदिनों फिल्म 'अतरंगी रे ' (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में हैं। साथ ही अभिनेत्री का गाना 'चका चक' भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के लिए अभिनेत्री की खूब तारीफ हो रही है। कहा जा रहा है कि इस गानें में सारा ने बहुत अच्छा डांस किया है। वहीं दर्शक उनके डांस परफॉरमेंस से बेहद प्रसन्न हैं। सोशल मीडिया यूजर अभिनेत्री के डांस स्टेप को फॉलो करते हुए रिल्स बना रहे हैं। अभिनेत्री के अमेजिंग डांस परफॉरमेंस का ही असर है कि बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर माने जाने वाली माधुरी दिक्षित भी उनके गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं।

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया

दरअसल अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें माधुरी दिक्षित को उनके साथ गाना 'चका - चक ' पर डांस करते देखा जा सकता है। इसी के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, "चने के खेत में चका चक किया। पूरी उमर माधुरी दिक्षित मैम ने इन्सपिरेशन दिया। और अब उनके साथ डांस, करके खुश हुआ मेरा जिया।" जी हां, अभिनेत्री सारा अली खान का कैप्शन कुछ ऐसा ही अतरंगी है। अभिनेत्री आजकल अपनी हर बात राइमिंग में कह रही हैं। अभिनेत्री के इस बदले अंदाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अतरंगी में उनकी किरदार 'रिंकू' का शायद यही अंदाज है, जिसे अभिनेत्री नकल कर रही हैं।

माधुरी दिक्षित ने किया धन्यवाद

सारा अली खान ने अपने कैप्शन के माध्यम से माधुरी दिक्षित का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा है कि इतने ग्रेसफुल डांस के लिए आपका धन्यवाद। इससे पहले भी सारा को अभिनेत्री अन्नया पांडे के साथ इस गाने पर थिरकते देखा जा चुका है। बता दें कि सारा अली खान इस वक्त दिल्ली में हैं। उन्होंने ने हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट से अपने एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेटर किया है। वीडियो में सारा कह रही हैं, "नमस्ते दर्शकों। रिंकू पहुंच गई है दिल्ली। और रिंकू के पीछे अनिल जी छिपने की कोशिश कर रहे हैं। अनिल जी मेरे दर्शकों को नमस्ते करिए।" अभिनेत्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में उनका चुलबुलापन दिखाई दे रहा है।

सारा अली खान की हो रही तारीफ

बता दें कि सारा अली खान ने अभिनेत्री माधुरी दिक्षित संग जो डांस किया है, उसकी खूब तारीफ हो रही है। वीडियो में सारा अली खान (sara ali khan dance video) अदाकारा माधुरी दिक्षित की तरह ही बेहतरीन एक्सप्रेशन दे रही हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखने के बाद यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा कि दोनों में से बेहतर एक्स्प्रेशन कौन दे रहा। वहीं यह गाना इस वेडिंग सीजन के प्ले लीस्ट में शामिल हो गया है। गाना 'चका चक' इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार उनके इस गाने पर थिरकते नजर आए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story