×

Julia Song: सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का नया गाना हुआ रिलीज

Ae Watan Mere Watan New Song Julia: सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का नया गाना जूलिया रिलीज हो चुका है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 March 2024 5:47 AM GMT (Updated on: 16 March 2024 6:02 AM GMT)
Ae Watan Mere Watan New Song Julia
X

Ae Watan Mere Watan New Song Julia (Image Credit: Social Media)

Ae Watan Mere Watan New Song Julia: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में फिल्म की पहला गाना रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों को भरपूर प्यार मिला। वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना 'जूलिया' (Julia Song) भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सारा अली खान की जबरदस्त परफॉर्मेंस ने दर्शकों को दिल जीत लिया है। आइए देखते हैं कैसा है ये नया गाना?

ऐ वतन मेरे वतन से रिलीज हुआ 'जूलिया' सॉन्ग (Ae Watan Mere Watan New Song Julia
)

'ऐ वतन मेरे वतन' का दूसरा गाना 'जूलिया' काफी शानदार है। इस गाने में सारा अली खान के मस्ती भरे अंदाज को दिखाया गया है। गाने में सारा अली खान और एक्टर सचिन खेडेकर दमदार कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने की बात करें, तो इसे दिव्या कुमार और शशि द्वारा गाया गया है और इसके लिरिक्स लिखें हैं प्रशांत इंगोले ने। यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही ये गाना काफी ट्रैंड कर रहा है। गाने को दर्शकों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आप भी देखिए -

कतरा-कतरा सॉन्ग भी किया खूब पसंद (Ae Watan Mere Watan Song Qatra Qatra
)

इस फिल्म का पहला गाना 'कतरा-कतरा' भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। देशभक्ति के जुनून से भरपूर यह गीत समर्पण, वफादारी और सम्मान की भावनाओं को जगाता है और क्विट इंडिया मूवमेंट के दौरान गुमनाम नायकों के जज्बे और समर्पण को खूबसूरती से पेश करता है। इस गाने को मुकुंद सूर्यवंशी, रवि गिरी और रोहन देशमुख ने खूबसूरती से लिखा है और मुकुंद सूर्यवंशी ने इसका संगीत दिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन'? (Ae Watan Mere Watan Release Date)

बता दें कि 'ऐ वतन मेरे वतन' एक देशभक्ति से भरा थ्रिलर-ड्रामा है, जिसमें सारा अली खान लीड रोल में हैं। ये फिल्म धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसे करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित किया गया हैं। वहीं कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी अय्यर और दारब फारूकी ने लिखी हैं। फिल्म में इमरान हाशमी की गेस्ट अपीयरेंस के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ' नील और आनंद तिवारी भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 21 मार्च को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story