×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Animal: क्या सच में एनिमल के लिए रिजेक्ट हुईं थीं सारा अली खान, इस शख्स ने किया खुलासा

Animal: खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी इस फिल्म के लिए ऑडीशन दिया था, लेकिन संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन क्या सच में ऐसा हुआ था, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Dec 2023 2:20 PM GMT
Sara Ali Khan
X
Sara Ali Khan (Photo- Social Media)

Animal: 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म "एनिमल" ने जबरदस्त धमाल मचाया हुआ है। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते से अधिक हो चुका है और अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाए हुए है। यदि आपको "एनिमल" के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताएं तो फिल्म ने वर्ल्डवाइड 600 से अधिक करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है, वहीं दूसरी ओर फिल्म से जुड़ी कई बातें भी सामने आ रहीं हैं। इसी बीच एक खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी इस फिल्म के लिए ऑडीशन दिया था, लेकिन संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन क्या सच में ऐसा हुआ था, आइए आपको बताते हैं।

जोया के किरदार के लिए सारा अली खान ने दिया था ऑडीशन

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैली हुईं हैं कि अभिनेत्री सारा अली खान ने "एनिमल" फिल्म में जोया के किरदार के लिए ऑडीशन दिया था, जो कि किरदार तृप्ति डिमरी ने निभाया है। हालांकि सारा अली खान को निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने रिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि उन्हें सारा का अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया था, सारा अली की जगह संदीप ने तृप्ति डिमरी को जोया के किरदार के लिए सेलेक्ट कर लिया। आइए आपको आगे बताते हैं कि बॉलीवुड की फैली इस खबर का पूरा सच क्या है?


क्या सच में सारा अली खान को संदीप रेड्डी ने कर दिया था रिजेक्ट

सोशल मीडिया पर सारा अली खान के बारे में यह खबर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही थी। वहीं इसी बीच अब जाकर इंडस्ट्री के एक इनसाइडर ने इन उड़ रही अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए सच का खुलासा कर दिया। उस शख्स ने खुलासा करते हुए बताया कि सारा अली खान ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के लिए कभी कोई ऑडीशन नहीं दिया। इससे साफ जाहिर है कि सारा अली खान ने "एनिमल" के लिए कभी ऑडीशन ही नहीं दिया, ये महज अफवाहें थीं।

तृप्ति डिमरी ने जोया के किरदार में जीता दिल

"एनिमल" मूवी का क्रेज दर्शकों में जबरदस्त है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमिरी जैसे कलाकार हैं। तृप्ति डिमरी अपने किरदार जोया के लिए खूब वाहवाही लूट रहीं हैं। उन्होंने फिल्म में बेहद ही बोल्ड सीन दिए हैं, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन चुकीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही रफ्तार से बढ़ रही है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story