×

Atrangi Re New Song: अतरंगी रे का नया गाना 'रेत जरा- सी' सोशल मीडिया पर रिलीज, गाने में दिखा सारा अली खान का इमोशनल अंदाज

Atrangi Re New Song: अतरंगी रे का नया गाना 'रेत जरा - सी' सोशल मीडियापर आउट हो चुका है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 6 Dec 2021 6:16 AM GMT (Updated on: 6 Dec 2021 7:06 AM GMT)
Atrangi Re New Song: अतरंगी रे का नया गाना रेत जरा- सी सोशल मीडिया पर रिलीज, गाने में दिखा सारा अली खान का इमोशनल अंदाज
X

Atrangi Re New Song: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) स्टारर फिल्म अतरंगी रे का नया गाना 'रेत जरा - सी' (Atrangi Re New Song Rait Zara Si) सोशल मीडियापर आउट हो चुका है। गाने में तीनों बॉलीवुड स्टार इमोशनल नजर (emotional song) आ रहे हैं। गाने को अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (sara ali khan instagram) पर शेयर किया है।

इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने इसे अपने इंस्टाग्राम (akshay kumar INstagram) हैंडल पर शेयर किया था। फिल्म के गाने के बारे में खूब चर्चा की जा रही है, क्योंकि इसे जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान (Music director AR Rahman)ने बनाया है। इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में मजबूत स्टार कास्ट के अलावा बेहतरीन गाने भी हैं। फिल्म को सुपरहिट बनाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि फिल्म पर्दे पर कैसा करती है, यह देखना रह गया है।

सारा अली खान का दिल प्यार के लिए धड़कता है

अभिनेत्री सारा अली खान ने गाना 'रेत जरा सी' को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरा दिल धड़कता रहता है, एक प्यार के लिए। लग रही है एक अलग ही प्यास सी, क्योंकि आ गई है रेत जरा सी।" गाना दर्शकों के दिल को छू रहा है। गाने के शुरुआत में वो धनुश के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं। सारा ने इस कैप्शन के अंत में प्यार वाले एक इमोजी का प्रयोग किया है। कैप्शन के साथ उन्होंने अपने बायो में गाने का लिंक शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी है। अभिनेत्री ने बताया है कि फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को रिलीज होगी। आनंद राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

गाने को फेमस म्यूजिकल डायरेक्टर ए आर रहमान ने गाया है

गाने की बात की जाए, तो इसे इसे अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और शाशा तिरुपति (Shasha Tirupati) ने गाया है। जबकि जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान(A R Rahman) ने इसे कंपोज किया है। फिल्म के गाने के बारे में खूब चर्चा की जा रही है। इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में मजबूत स्टार कास्ट के अलावा बेहतरीन गाने हैं। फिल्म को सुपरहिट बनाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि फिल्म पर्दे पर कैसा करती है, यह देखना रह गया है। इससे पहले फिल्म का एक और गाना 'चका चक'(Chaka Chak) रिलीज किया गया था। इस गाना का क्रेज अभी दर्शकों के दिमाग से उतरा नहीं था कि मेकर्स ने दूसरा गाना जारी कर दिया। चका चक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने के हुक स्टेप्स पर सभी लोग रिल्स बना रहे हैं।

धनुष के साथ आनंद एल राय की यह दूसरी फिल्म है

बता दें कि अभिनेता धनुष के साथ यह आनंद एल राय की दूसरी फिल्म है। वहीं सारा अली खान के साथ आनंद पहली बार कोई फिल्म बना रहे हैं। फिल्म की शूटिंग को सभी ने खूब एन्जॉव्य किया है। फिल्म के सेट के पीछे की कई सारी तस्वीरों और वीडियो को अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। अभिनेता अक्षय कुमार के साथ भी यह आनंद एल राय की पहली फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने किया है। फिल्म के रिलीज होने का इंतजार सभी दर्शक कर रहे हैं। फिल्म का गाना अभी से ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में पूरे फिल्म के जादू का इंतजार दर्शकों को है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story