×

Sara-Ranveer Dance: रणवीर सिंह संग रोमांटिक हुई सारा अली खान, हाय चका चक पर किया कपल डांस

Sara- Ranveer Dance: चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान का अतरंगी डांस इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के फेमस सेलेब्रिटी अभिनेत्री के साथ उनके गाना पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 5 Dec 2021 5:21 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2021 5:45 AM GMT)
Sara- Ranveer Romantic Dance
X

रणवीर सिंह- सारा (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sara- Ranveer Dance: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपने ट्रेडिंग सॉन्ग ' चका चक'(Chaka Chak) पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं। पिछले दिन अभिनेत्री का माधुरी दिक्षित(Madhsuri Dixit) संग चका चक डांस सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा था। वहीं आज सारा ने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ गाना ' चका चक' पर डांस किया है। डांस वीडियो (dance video) में रणवीर को सारा का डांस स्टेप फॉलो करते देखा जा सकता है। वो अपने सुपर कुल अंदाज से इस डांस वीडियो को मनोरंजक बनाते दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेत्री सारा अली खान ने इस डांस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। जाहिर - सी बात है कि अभिनेता रणवीर सिंह अपने एनर्जेटिक परफॉरमेंस के लिए जाने जाते हैं। वो अचानक से दिए किसी भी डायलॉग या अभिनय की नकल ऐसे करते हैं, जैसे असली में उन्होंने ही इसे पर्दे पर प्रदर्शित किया हो। रणवीर इस वीडियो में भी ठीक वैसे ही डांस कर रहे हैं। रणवीर को देखने से बिल्कुल नहीं लग रहा कि उन्होंने रैनडमली यह डांस स्टेप किया हो। अभिनेता के इस परफॉर्मेंस को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो असल मायने में एक बेहतरीन अभिनेता हैं। वो जिस वक्त, जहां भी होते हैं, किसी भी परिस्थिति में दर्शकों का मनोरंजन करने से नहीं चूकते।

सारा ने लिखा- सुपर डुपर अल्ट्रा कुल रणवीर सिंह

अभिनेत्री सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (sara ali khan instagram) हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने डांस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "सुपर डुपर अल्ट्रा कुल रणवीर सिंह। फिर से साबित कर रहे हैं कि वो किंग क्यों हैं। इसके लिए बहुत धन्यवाद। आप नंबर वन हैं।" अभनेत्री के इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। सारा के इस डांस वीडियो पर उनके प्रशंसकों ने इमोजी की बरसात कर दी है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "खूबसूरती की रानी।" जबकि एक और फैन ने लिखा, "अद्भूत।"

'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दर्शकों को यह ट्रेलर काफी पसंद आया है। फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान के किरदार 'रिंकू' को काफी सराहना मिल रही है। उनका यह किरदार दर्शकों का खूब मनोरंजन करते दिखाई दे रहा है।

ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही अभिनेत्री का यह गाना 'चका चक' सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाते दिखाई देने लगा। बता दें कि यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म 'अतरंगी रे' में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story