×

मां अमृता के साथ थाने पहुंची सारा अली खान, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के क्लेमनटाउन में करोड़ों की संपत्ति विवाद में अभिनेत्री सारा अली खान और अमृता सिंह को थाने पहुंचना पड़ा है। क्लेमनटाउन में अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट की 24 बीघा जमीन और मकान है। मधुसूदन की लंग्स कैंसर से शनिवार सुबह जौलीग्रांट अस्पताल में मौत हो गई।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Jan 2019 7:49 AM GMT
मां अमृता के साथ थाने पहुंची सारा अली खान, जानिए क्या है पूरा मामला
X

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के क्लेमनटाउन में करोड़ों की संपत्ति विवाद में अभिनेत्री सारा अली खान और अमृता सिंह को थाने पहुंचना पड़ा है। क्लेमनटाउन में अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट की 24 बीघा जमीन और मकान है। मधुसूदन की लंग्स कैंसर से शनिवार सुबह जौलीग्रांट अस्पताल में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें.....चौकी इंचार्ज की प्राइवेट रिवाल्वर से सिपाही की मौत, परिजनों ने लगाया ये आरोप

मुंबई से सुबह पहुंची जौलीग्रांट

सुबह मुंबई से अमृता सिंह, सारा अली खान और अन्य रिश्तेदार के साथ जौलीग्रांट पहुंचे और शव को अंतिम संस्कार के लिए चंद्रबनी श्मशान घाट ले गए। यहां अंतिम संस्कार के दौरान ही अमृता सिंह और सारा अली खान क्लेमनटाउन में मधुसूदन के घर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें.....भुगतान को लेकर गन्ना किसानों का धरना, कहा- मांगें नहीं पूरी हुईं तो कर लेंगे धर्म परिवर्तन

शोक सभा में हुईं शामिल

जहां शोक सभा में शामिल होने के बाद शाम को सारा अली खान और अमृता सिंह देहरादून के थाना क्लेमेंट टाउन पहुंची। यहां पहुंचकर अमृता सिंह और सारा अली खान ने पुलिस में शिकायत की है कि यहां उनके मामा अकेले रहते थे और यहां उनकी करोड़ों की जमीन है। ऐसे में उन्हें डर है कि खाली पड़ी जमीन देखकर उस जमीन पर भू-माफिया कब्जा कर सकते हैं। ऐसे में उन्होंने पुलिस को एक प्रार्थना पत्र सौंपा है, जिसमें उन्होंने अपने मामा की प्रॉपर्टी को भू-माफियाओं से बचाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें.....दिल्ली में भाजपा की विजय संकल्प रैली आज, शिवराज सिंह करेंगे संबोधित

पुलिस से की ये गुजारिश

अमृता सिंह ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर गुजारिश की है कि जब तक उनके परिवार के अन्य लोग यहां ना पहुंचे पुलिस उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी पर नजर रखे। जानकारी के मुताबिक अमृता सिंह की मां सहित दो बहन और एक भाई थे। मधुसूदन बिमल क्लेमेंट टाउन में अकेले रहते थे। अमृता सिंह की मां का पहले ही निधन हो चुका है। ऐसे में उनकी मौसी मुंबई से देहरादून आने वाली हैं। आज मधुसूदन बिमल का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अमृता सिंह ने केयर टेकर खुशीराम से बंगले की चाबी भी ले ली।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story