×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

फिर हुई कार्तिक की लाइफ में सारा की एंट्री? देखना चाहेंगे आप भी इनका रोमांस

Kartik Aryan Sara Ali Khan: ब्रेकअप के बाद सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे से अलग हो गए थे, लेकिन अब ये दोनों एक बार फिर से साथ आने वाले हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Dec 2023 2:46 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2023 3:37 AM GMT)
Kartik Aryan Sara Ali Khan
X

Kartik Aryan Sara Ali Khan (Image Credit: Social Media)

Kartik Aryan Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनका कभी ब्रेकअप होता है, तो कभी इनका प्यार फिर से जाग उठता है और इनमें से एक हैं कार्तिक आर्यन और सारा अली खान। जी हां...कभी एक-दूसरे से प्यार करने वाला ये कपल कुछ समय पहले अलग हो चुका था यानी दोनों का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन अब एक बार फिर ये दोनों साथ आने वाले हैं यानी इन इनके फैंस को एक बार फिर से दोनों के बीच का रोमांस देखने को मिलने वाला है, लेकिन...लेकिन...लेकिन...अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये दोनों रियल लाइफ में एक साथ आ गए हैं, तो आप गलत हैं। दरअसल, इन दोनों ने हाथ मिलाया जरूर है, लेकिन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' के लिए। जी हां...कार्तिक आर्यन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भुल भुलैया 3' कियारा आडवाणी नहीं बल्कि सारा अली खान नजर आने वाली हैं और इसी प्रोजेक्ट के लिए दोनों साथ आए हैं।

कब शुरू होगी 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग?

'भूल भुलैया 3' साल 2024 में दिवाली पर रिलीज होगी और अब बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। रिपोर्ट्स की मानें, तो भूषण कुमार और अनीस बाजमी ने 'भूल भुलैया 3' की कास्टिंग शुरू कर दी है। फिल्म के लिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक बार फिर से साथ आए हैं। बताया जा रहा है कि 'भूल भुलैया 3' कार्तिक और भूषण दोनों के लिए ही बहुत अहम है और वे इस मूवी की स्टेक को बढ़ाना चाहते हैं। दोनों ने स्क्रिप्ट पर बहुत अच्छे से काम किया है और फरवरी 2024 तक मूवी की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी।


फिल्म के लिए काफी एक्साइडेट हैं सारा अली खान

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों ही इस मूवी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। जाहिर है कार्तिक और सारा अच्छे दोस्त हैं और 'भूल भुलैया 3' के साथ वे अपनी दोस्ती को आगे ले जाने के लिए भी बेताब हैं। बता दें कि अपने एक इंटरव्यू में सारा ने भी इस बारे में बात की थी कि वह कार्तिक आर्यन के साथ फिर से फिल्म करना चाहती हैं, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या इस फिल्म का इनकी असल जिंदगी में भी कुछ असर पड़ेगा? क्या इस फिल्म के कारण ये दोनों एक बार फिर एक-दूसरे के करीब आ जाएंगे?


क्यों हुआ था सारा-कार्तिक का ब्रेकअप?

दोनों के ब्रेकअप की असल वजह तो अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जाता है कि दोनों के इस रिश्‍ते से सारा की मां अमृता सिंह नाराज थीं। वह नहीं चाहती थीं कि सारा अपने करियर पर फोकस करने की बजाय इश्‍क-मोहब्‍बत के चक्‍कर में फंसे। इस कारण फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती पहले जैसी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story