TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

बिकनी में इस लड़के के साथ ये क्या कर रहीं हैं सारा अली खान?

सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

Aditya Mishra
Published on: 5 March 2020 1:24 PM GMT
बिकनी में इस लड़के के साथ ये क्या कर रहीं हैं सारा अली खान?
X

मुंबई: बॅालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपने भाई इब्राहिम अली खान को बर्थ डे विश किया है। सारा अली खान ने फोटो शेयर कर लिखा: "जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई...तुम्हें जितना मालूम है उससे भी ज्यादा मैं तुम्हें प्यार करती हूं और आज तुम्हें बहुत याद कर रही हूं।

काश मैं तुम्हारे साथ होती। " सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अलग अंदाज में फोटो शेयर किया है। सारा अली खान की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ फोटो शेयर करते हुए बर्थ डे विश किया है। वैसे भी सारा अली खान की कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो जाती है।

ये भी पढ़ें...पहले दिखाया गुस्सा, फिर मांगी माफी, क्या है ये सारा अली खान, VIDEO

भाई के लिए बर्थ डे पोस्ट शेयर करते ही ट्रोल होने लगीं सारा

सारा के इस पोस्ट पर वे काफी ट्रोल हो रही हैं। कई फैंस का कहना है कि सारा को कम से कम अपने भाई को बर्थ डे विश करने के लिए कोई दूसरी तस्वीर चुननी चाहिए थी वही कुछ लोगों ने सारा को शर्म करने की हिदायत दे डाली।

वही एक ने ट्रोल करते हुए कहा कि भला ऐसे पोज भाई के साथ कौन देता है। वही एक यूजर ने सारा को डिफेंड करते हुए लिखा कि तहजीब बदन में नहीं बल्कि आंखों में होनी चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की हाल ही में फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

बहनों के बीच घिरे रहे तैमूर अली खान,सारा ने छोटे भाई को कहा-शैतान

सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story