×

OH NO: मुश्किल में सुशांत-सारा, फिल्म केदारनाथ को लेकर हो रही खटपट

suman
Published on: 25 Dec 2017 12:37 AM GMT
OH NO: मुश्किल में सुशांत-सारा, फिल्म केदारनाथ को लेकर हो रही खटपट
X

मुंबईः सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगे सुशांत सिंह राजपूत। लेकिन इस फिल्म पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच खटपट चल रही है।इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर प्रेरणा चोपड़ा के बीच फिल्म की रिलीज की तारीख को लेकर बहस चल रही है।

यह भी पढ़ें...सलमान चुप, शिल्पा शेट्टी ने जातीय भावना आहत करने के लिए माफी मांगी

एक सूत्र ने कहा, 'गट्टू (अभिषेक) इस फिल्म को शाहरुख खान अभिनीत और आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ रिलीज करने की सोच रहे थे, लेकिन शाहरुख के साथ रिलीज को लेकर चर्चा कर रही प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को निर्देशक अभिषेक का यह विचार बेकार लगता है।'

यह भी पढ़ें...सेंसर बोर्ड ने रानी पद्मावती के वंशजों को भेजा है फिल्म देखने का न्योता

खबरों के अनुसार, 'इस क्रम में गट्टू इस फिल्म की रिलीज तारीख ट्विटर पर घोषित करने की सोच रहे थे, वहीं प्रेरणा अभिनेता शाहरुख को मनाने में लगी हुई थीं, ताकि 'केदारनाथ' आनंद की फिल्म के साथ रिलीज न हो।" दोनों के बीच इस फिल्म की रिलीज को लेकर गर्मा-गर्मी का माहौल अब भी बना हुआ है। जहां एक ओर प्रेरणा इस फिल्म को शाहरुख की फिल्म के साथ रिलीज नहीं होने देना चाहतीं, वहीं अभिषेक इसी फिराक में हैं।

suman

suman

Next Story