×

Vicky Katrina : कैटरीना को धोखा दे रहे हैं विक्की कौशल ? इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- आ जा मेरी गाड़ी में बैठ जा

शादी के बाद विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की जगह फिल्मों की शूटिंग में लगे हुए हैं। लेकिन इस बीच उन्हें एक एक्ट्रेस के साथ ड्राइव पर जाते देखा गया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 26 Jan 2022 8:39 AM GMT (Updated on: 26 Jan 2022 8:43 AM GMT)
Vicky Katrina : कैटरीना को धोखा दे रहे हैं विक्की कौशल ? इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- आ जा मेरी गाड़ी में बैठ जा
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Vicky Katrina : अभिनेता विक्की कौशल को हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया है। सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों फिल्मों की शूटिंग को लेकर ज्यादा समय एक - दूसरे के साथ बिता रहे हैं। विक्की की सुबह सारा अली खान के साथ ही होती है। वो खाना भी उनके साथ ही खाते हैं। वहीं अगर उन्हें सैर पर कहीं जाना होता है, तब भी वो सारा अली खान का साथ ही मांगते हैं। जबकि पत्नी कैटरीना के बारे में पूछने पर वो कहते हैं कि फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वो कैटरीना को समय नहीं दे पा रहें।



विक्की कौशल से शादी करना चाहती हैं सारा

अभिनेत्री सारा अली खान को भी सह - कलाकार विक्की कौशल का साथ बेहद पसंद आ रहा है। सारा को सोशल मीडिया पर अक्सर विक्की की फोटो और वीडियो शेयर करते देखा जाता है। वहीं इस बार सारा ने विक्की को अपने साथ ड्राइव पर चलने के लिए कहा है। सारा ने विक्की को कहा, " आ जा मेरी गाड़ी में बैठ जा।" बता दें कि सारा को एक इंटरव्यू में यह कहते सुना गया था कि वो विक्की कौशल से शादी करना चाहती हैं। सारा ने ये विवादित बयान विक्की और कैटरीना की शादी के बाद दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें इस शादी से कोई फर्क नहीं पड़ता।

चेहरे पर बर्फ लगाते दिखीं सारा

जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की कौशल के साथ एक स्टोरी शेयर किया है। जिसमें उन्हें पर्पल कलर के सूट में देखा जा सकता है। वहीं विक्की ने काले और सफेद रंग का शर्ट पहन रखा है। विक्की ने हमेशा की तरह अपने लुक को एक कैप के साथ कम्पलीट किया है। इसी के साथ सारा अली खान ने बैग्राउंड में ये गाना ' आ जा मेरी गाड़ी में बैठ जा' का प्रयोग किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी में सारा अली खान को चेहरे पर बर्फ लगाते देखा जा सकता है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story