×

Sara Ali Khan: जब सारा अली ने अपने जैसे सेम कलर के आउटफिट में राखी सावंत हो देखा, गुस्सा नहीं हुआ कंट्रोल, कहा- तुझे पाप

Sara Ali Khan-Rakhi Sawant: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 May 2023 1:58 PM GMT
Sara Ali Khan-Rakhi Sawant: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज में बहुत कम दिन बचे हुए हैं और ऐसे में सारा फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं हैं।

जब मिल बैठे सारा अली खान और राखी सावंत

हाल ही में अबू धाबी में IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन का आयोजन किया गया था, 27 मई को शो का आखिरी दिन था, ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने IIFA में शिरकत कर इवेंट की रौनक बढ़ा दी। IIFA अवॉर्ड फंक्शन तो कबका खत्म हो चुका है, लेकिन अभी तक सोशल मीडिया पर एक्टर्स की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं।

वहीं सारा अली खान ने भी अभी थोड़ी देर पहले ही एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है। उस वीडियो में सारा अली खान ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ दिखाई दे रहीं हैं। इस वीडियो में दोनों का मस्ती भरा अंदाज देखते बन रहा है।

सेम कलर का आउटफिट देख चौंक गईं सारा अली खान

बता दें कि सारा अली खान और राखी सावंत भी IIFA का हिस्सा बनीं थीं, कुछ देर पहले सारा अली खान द्वारा शेयर किया गया वीडियो वहीं का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सारा अली खान राखी सावंत को सेम कलर के ड्रेस में देखकर चौक जाती हैं। इसके बाद दोनों अपकमिंग फिल्म "जरा हटके जरा बचके" के गाने पर डांस भी करते हैं। इतना ही नहीं अंत में तो राखी सावंत एक्ट्रेस सारा अली खान को अपनी गोद में भी उठा लेती हैं।

सारा अली खान अपकमिंग फिल्म

सारा अली खान ने IIFA 2023 में शिरकत तो की थी, लेकिन वहां पर भी उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म "जरा हटके जरा बचके" का जमकर प्रमोशन किया। फिलहाल फिल्म की बात करें तो इसमें सारा अली खान के साथ ही विक्की कौशल भी लीड रोल में हैं, यह फिल्म 2 जून को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी l

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story