×

Sara Ali Khan Photos: समुंद्र किनारे सैफ की बेटी सारा अली खान ने पहना स्विमसूट, लोगों ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान ने वेकेशन की एक ताजा तस्वीर शेयर की है। इसने उनकी आंटी सबा अली खान पटौदी सहित उनके फैंस का ध्यान खींचा।

Anushka Rati
Published on: 25 Nov 2022 3:01 PM GMT
Sara Ali Khan Photos
X

Sara Ali Khan Photos (image: social media)

Sara Ali Khan Instagram Post: सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी छुट्टियों की तस्वीर शेयर किया। एक्ट्रेस सारा अली खान को अपनी छुट्टी का अधिकतम लाभ उठाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने नीले आसमान के नीचे साइकिल के साथ पोज दिया। तस्वीर पर उनकी मौसी सबा अली खान सहित कई फैंस ने रिएक्शन दिया है।

देखें सारा अली खान की तस्वीरें

तस्वीर में सारा ने फ्लोरल स्विमसूट पहना है, जिसके ऊपर सफेद रंग का श्रग है। उसने अपने बाल खुले रखे थे और साथ ही सारा ने समुद्र की ब्यूटीफुल बैकग्राउंड में एक साइकिल पर पोज़ दिया। उसने कैमरे से दूर देखा, और लगभग स्पष्ट मुद्रा बना ली।

बता दें कि सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'खुद के किनारे रहो, अपने सेल से बाहर आओ तट पर समय निकालें। घाट के दबाव से बचें। समुद्री जीवन की सुंदरता, काम में इतना न डूब जाएं कि आप जीवन की खूबसूरत लहरों से चूक जाएं।

कैसा रहा फैंस का रिएक्शन

उनकी खाली तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए, सारा के फैंस में से एक ने लिखा, "एक सुंदर जलपरी एक जैसी दिखती है, किनारे के साथ साइकिल चलाने का आनंद ले रही है।" एक दूसरे फैंस ने कमेंट किया कि, "आखिरकार अच्छी चीजें पोस्ट कर रहा हूं।" दूसरे फैन ने लिखा, "साइकिल चलती हुई जलपरी (एक जलपरी जो साइकिल चला रही है)।"

इसके अलावा अगर हम बात करें सारा अली खान के फिल्मी कैरियर की बात करें तो, सारा को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ "अतरंगी रे" में देखा गया था। वह अगली बार विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी। वह विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ पवन कृपलानी की गैसलाइट का भी हिस्सा हैं।

वहीं सारा को हाल ही में कन्नन अय्यर द्वारा ऐ वतन मेरे वतन में लिया गया था। फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता ने किया है, सह-निर्माता के रूप में सोमेन मिश्रा हैं। सारा एक काल्पनिक कहानी में एक फ्रीडम फाइटर की भूमिका निभाएंगी, जो 1942 में हुए भारत छोड़ो आंदोलन की बैकग्राउंड पर आधारित है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story