×

सैफ की बिटिया ने शेयर की ट्रांसफोर्मेशन की तस्वीर, कितना बदल गया है लुक

सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ अपने कूल अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।  वो अक्सर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करती रहती हैं जब उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था। कुछ तस्वीरों में तो सारा को पहचान पाना भी मुश्किल होता है। इन तस्वीरों के जरिए सारा फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं।

suman
Published on: 19 April 2020 3:08 PM GMT
सैफ की बिटिया ने शेयर की ट्रांसफोर्मेशन की तस्वीर, कितना बदल गया है लुक
X

मुंबई: सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ अपने कूल अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वो अक्सर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करती रहती हैं जब उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था। कुछ तस्वीरों में तो सारा को पहचान पाना भी मुश्किल होता है। इन तस्वीरों के जरिए सारा फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं।

सारा अली खान ने अभी एक और तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सारा अली खान का ट्रांसफोर्मेशन साफ देखा जा सकता है।ये तस्वीर एक कोलाज है, जिसमें सारा के साथ उनकी मां और भाई भी नजर आ रहे हैं। कोलाज की पहली तस्वीर में वह काफी हेल्दी नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में उनका ट्रांसफोर्मेशन दिख रहा है। दूसरी तस्वीर में सारा अली खान बहुत स्लिम हैं। सारा ने इस कोलाज को शेयर करते हुए लिखा, 'रविवार के बदलाव का मतलब।'

सारा ने कुछ समय पहले ये दो तस्वीरें शेयर की थीं। खास बात ये है कि उन्होंने दो तस्वीरें एक ही एक्सप्रेशन के साथ शेयर की हैं। इस दौरान सारा ने इंडियन आउटफिट पहना है और ढेर सारी ज्वैलरी पहनी है। सारा की अभी की जो तस्वीर है उसे देख ऐसा लग रहा है वो किसी मार्केट में हैं।

ये कोई पहली बार नहीं है जब सारा ने अपने ट्रांसफोर्मेशन की तस्वीर शेयर की है. सारा ने इससे पहले भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका ऐसा ही ट्रांसफोर्मेशन नजर आया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी। फिल्म 1 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

suman

suman

Next Story