×

Sara Ali Khan: मां अमृता चलाती थीं पॉर्न साइट, क्यों सैफ की बेटी सारा को लगता था ऐसा

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने अपनी मां से जुड़े ऐसे वाकये का ज़िक्र किया है जिसे सुनकर सभी हैरान हैं।

Meghna
Report MeghnaPublished By Ragini Sinha
Published on: 6 Nov 2021 10:25 AM GMT
Sara Ali Khan relationship
X

सैफ की बेटी सारा को लगता था उनकी मां अमृता चलाती थीं पॉर्न साइट! (Social media)

Sara Ali Khan: ऐक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बॉलीवुड में आए लगभग तीन साल होने जा रहे हैं। केदारनाथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywoodindustry) में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री सारा (Sara Ali Khan relationship? ने अपनी पहली ही फिल्म में अपनी सादगी और दमदार स्क्रीन प्रेज़ेंस से लगभग सभी का दिल जीत लिया। आगे बढ़ते हुए उन्होंने रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा'(Simba) , कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) के साथ 'लव आज कल' (Love Aaj kal) और वरुण धवन (वरुण Dhawan) के साथ 'कुली नंबर 1' (coolie no.1) में अभिनय किया। ऐक्ट्रेस की लाइन्ड अप मूवीज़ की लिस्ट देखी जाए तो साफ तौर पर दिख रहा है कि वह बेहद बीज़ी चल रही हैं। अपनी प्राइवेट और प्रोफेशनल ज़िंदगी पर सारा अली खान ने बाज़ार इंडिया मैगज़ीन से बातचीत की है और अपनी मां से जुड़े ऐसे वाकये का ज़िक्र किया है जिसे सुनकर सभी हैरान हैं।


जब सारा को लगा की मां पॉर्न साइट में काम करती हैं

बॉलीवुड बाज़ार ने सारा से पूछा कि जब आप एक छोटी बच्ची थीं तो आपकी शुरुआती फिल्म से जुड़ी यादें क्या रही हैं? इस पर सारा ने बाज़ार इंडिया से कहा, "मुझे बस इतना याद है कि मैं ओमकारा (Omkara) (2006) और कलयुग (Kalyug) (2005) देखकर बेहद परेशान हो गई थी कि मेरे माता-पिता इतने नेगेटिव लोग थे (हंसते हुए)! मैं बहुत छोटी थी और मुझे लगता था कि मेरे पिता गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं और मेरी माँ एक पॉर्न साइट चलाती हैं...यह बिलकुल भी अच्छा नहीं था! और क्योंकि वो दोनों को एक ही साथ 'नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ ऐक्टर' के लिए नॉमिनेट हुए थे, मैंने सोचा था, 'ये है क्या!?"


बेहतर हो रही हूं रोज़- सारा

बॉलीवुड बाज़ार ने सारा से पूछा कि पिछले कुछ सालों में आप कैसे बदल गई हैं? वह यात्रा कैसी रही है? इस पर सारा ने बाज़ार इंडिया से कहा, "मैं हमेशा से मम्मी की बच्ची रही हूं, मैं हमेशा से एक एक्सप्लोरर और बेहद प्रेरित रही हूं, और मैंने यह विशेषता किसी ट्यूटर, घर या जिम ट्रेनर से नहीं पैदा की है... मैं वह हूं जो कोशिश करती हूं कि पांच और पुश अप करें, केमिस्ट्री का एक और चैप्टर पढ़े। हां, जीवन और मेरे आस-पास की परिस्थितियां बदल गई हैं... मैं अपनी भावनाओं को संतुलित करने में बेहतर हो रही हूं- सिर्फ इसलिए कि काम पर आपका दिन खराब रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी मां के साथ लड़ते हैं, या काम पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं ... या सिर्फ इसलिए कि आपकी माँ परेशान है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे किसी दोस्त पर उतार दें। मुझे लगता है कि जैसे-जैसे मैं बड़ी होती जा रही हूं, मैं प्राथमिकता देने के मामले में बेहतर होती जा रही हूं। "


अलग हो गए थे सैफ और अमृता

ऐक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऐक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) एक समय पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे गॉसीप्ड कपल रहे। करीब 13 साल की शादी के बाद सैफ और अमृता 2004 में अलग हो गए थे। जब दोनों अलग हुए उस समय सारा अली (Sara Ali Khan movies) खान केवल 9 साल की थीं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story