×

Sara Ali Khan: उदयपुर में परिवार के साथ कुछ इस तरह छुट्टियां मनाते हुए नजर आई सारा अली खान

Sara Ali Khan: इस समय सारा अली खान उदनपुर में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। सारा ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किया हैं।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 5 Oct 2021 12:52 PM GMT
Sara Ali Khan
X

सारा अली खान (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Sara Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो शेयर करके तो कभी अपनी फोटोज शेयर कर। लेकिन इस बार सारा फिर से सुर्खियां बन गई हैं। बता दें कि इन दोनों सारा छुट्टियों पर हैं। वह राजस्थान के शहर उदयपुर में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं। उनके साथ उनका पूरा परिवार भी गया है। सारा अपनी छुट्टियों को खूब एन्जॉय कर रही हैं क्योंकि सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किया हैं।

बता दें कि इस समय सारा अली खान उदनपुर में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। सारा ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किया हैं जिनमें वह उदयपुर में नदी किनारे बैठी हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने दो मंदिरों की भी फोटोज शेयर किये हैं। इस फोटो के बाद से सारा के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।


गौरतलब है कि हाल ही में सारा अली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सारा अली खान के नाक से खून बहता हुआ दिखाया गया था। जिसे देख लोगों को जोमैटो वाली घटना की याद आ गई। सारा को इस पर लोगों ने खूब कमेंट किया था। सारा के इस वीडियो ने उन दिनों खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

सारा अली ने उस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि,'सॉरी अम्मा-अब्बा लग गई। नाक काट दी मैंने। इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर किए थे। जिसमें अभिनेत्री राखी सावंत ने कमेंट में लिखा है कि, क्या हुआ कैसे टूटी तेरी नाक मेरी तरह।

बहरहाल सारा अली खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' है। इस फिल्म में सारा अली खान अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के 'फिल्ममेकर आनंद एल राय हैं। जबकि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं भूषण कुमार। कहा जा रहा है सारा अली खान की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Shweta

Shweta

Next Story